बारात लौट रहे युवकों की कार पेड़ से टकराई, तीन की मौत

Daily Hunt News 3/13/2019 4:57:04 PM

तेन्दूखेड़ा। बारात में राई नृत्य देख कर नशे में बहके चार युवकों की कार अभाना तेजगढ़ मार्ग पर एक पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मंगलवार देर रात तेन्दूखेड़ा से 25 किलोमीटर दूर हुए इस दर्दनाक हादसे में दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, वहीं एक घायल की ईलाज के दौरान जबलपुर में मौत हो गई। एक अन्य घायल का जबलपुर में ईलाज जारी है। 

रेलवे ने जारी की ग्रुप D के 1 लाख से अधिक पदों पर भर्ती, 10 पास ऑनलाइन भरे फॉर्म
यह भी पढ़ें

प्राप्त जानकारी के अनुसार रहली चांदपुर क्षेत्र के भैंसा गांव से तेजगढ़ थाने के बीजा डोंगरी गांव में लोधी परिवार में मंगलवार रात बारात आई थी। इस मौके पर बारातियों के स्वागत मनोरंजन के लिए ग्रामीण परंपरा के अनुसार राई नृत्य का आयोजन भी किया गया था। जिसमें शामिल युवतियों के नृत्य को देखकर बारात में शामिल कुछ युवक नशे में बहकने लगे, जिस पर मौजूद लोगों द्वारा आपत्ति जताए जाने पर आपसी वाद विवाद के बाद गुस्से में यह युवक देर रात कार से वापस अपने गांव के लिए रवाना हो गए।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कुछ देर बाद ही इनकी कार बीजा डोंगरी अभाना मार्ग पर दसोदा पुल के पास एक पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसकी जानकारी लगते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। बारातियों को भी घटना की जानकारी दी गई। तेजगढ़ पुलिस और डायल 100 को भी काल किया गया, देर रात डायल 100 और 108 ने मौके पर पहुंचकर चारों घायलों को गंभीर हालत में दमोह जिला अस्पताल पहुंचाया गया । जहां पर करोड़ी लोधी निवासी भैंसा चांदपुर और प्रिंस लोधी निवासी कमलपुर थाना विनायका जिला सागर को मृत घोषित कर दिया गया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वहीं गंभीर रूप से घायल भैंसा चांदपुर निवासी देवी सिंह लोधी और गब्बर सिंह लोधी को जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया। इनमें से एक युवक गब्बर के सीने में गंभीर चोट की वजह से जबलपुर में ईलाज के दौरान मौत हो गई। करोड़ी तथा प्रिंस लोधी के शवों का दमोह में पोस्टमार्टम के बाद बुधवार सुबह परिजनों को सौंप दिया गया है। इस दुखद हादसे की खबर लगने से रहली चांदपुर के भैंसा गांव में गमगीन माहौल बना हुआ है। वहीं बीजा डोंगरी गांव में भी गमगीन माहौल है। तेजगढ़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को तेजगढ़ पुलिस अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

Recommended

Spotlight

Follow Us