निर्दोष होते हुए भी 40 साल तक जेल में रहा ये व्यक्ति, जानिए इसके बारे में...

Daily Hunt News 3/13/2019 5:12:25 PM

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। हम जिस व्यक्ति की बात कर रहे है वो Craig Coley है जिन्हें निर्दोष होने पर भी  40 साल जेल जीवन बिताना पड़ा है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

FDF

जानकारी के मुताबिक, इस आदमी ने किसी तरह का जुर्म नहीं किया था। किन्तु इसे गलत मामले में फंसा दिया गया था। जिसके कारण इन्हें जेल की हवा खानी पड़ी है। किन्तु आप ये जानकर चौंक जाएंगे कि उनकी जिंदगी उस समय बदल गई जब वो जेल से छूटकर बाहर आए। 

...तो इस वजह से जहरीले सांप पर भारी पड़ता है नेवला!
यह भी पढ़ें

कहा जा रहा है कि इसके बाहर आते ही मामले का खुलासा हो गया कि इसने कोई जुर्म नहीं किया है। तत्पश्चात इसे जेल में रहने का हर्जाना दिया गया। सूत्रों की माने तो, इस व्यक्ति पर उसकी प्रेमिका एवं उसके चार साल के बेटे को मारने का आरोप लगा था। 

FDF

जिसकी सजा उसे बिना कारण के भुगतनी पड़ी। जानकारी के मुताबिक, 2017 में उसे बेगुनाह बताकर छोड़ दिया गया।तत्पश्चात इसने हर्जाने हेतु मामला दायर किया। जिसमें इसे 149 करोड़ प्राप्त हुए हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

यह हर्जाना वर्षों से चल रहे लंबे, खर्चीले एवं बेवजह के कानूनी पचड़े में पड़े क्रेग को क्षतिपूर्ति के रूप में प्रदान किया गया। कुल पैसों में से प्रशासन 4.9 लाख डॉलर निगम की तरफ से प्रदान किए जाएंगे, बाकी का पैसा इंश्योरेंस तथा दूसरे स्रोतों सौंपे हैं।

Recommended

Spotlight

Follow Us