बिना साइड इफैक्ट के अंडरआर्म्स बालों को ऐसे करे साफ

Daily Hunt News 3/14/2019 3:30:00 AM

चीनी और नींबू का रस

1 कप चीनी, 1/4 कप शहद और 2 टेबलस्पून नींबू का रस मिलाकर 2 मिनट तक माइक्रोवेव में गर्म करें। फिर इसे अंडरआर्म्स के अनचाहे बालों पर लगाकर अच्छी तरह रब करें और 20-30 सेकेंड के लिए छोड़ दें। इसके बाद इसे गर्म पानी से साफ कर लें। इससे आपको अनचाहे बालों से छुटकारा मिल जाएगा।

अखिलेश आजमगढ़ से लड़ेंगे चुनाव तो कांग्रेस करेगी समर्थन!
यह भी पढ़ें

एग व्हाइट एंड कॉर्नस्टार्च

बाउल में 1 एंह व्हाइट में 1/2 टेबलस्पून कॉर्नस्टार्च और 1 टेबलस्पून शुगर डालकर अच्छी तरह मिक्स करें। इसे अंडरआर्म्स में अप्लाई करके रब करें और कुछ देर के लिए छोड़ दें। फिर पीलऑफ मास्क की तरह इसे तेजी से निकाल लें। इससे बाल भी निकल जाएंगे और कोई साइड इफैक्ट भी नहीं होगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

दूध और हल्दी

इसके लिए 3 टीस्पून हल्दी और 1 टेबलस्पून दूध को मिक्स करके गाढ़ा पेस्ट तैयार करें। इस पेस्ट की पतली परत अंडरआर्म्स पर लगाएं और 20-30 मिनट के लिए ऐसे ही छोड़ दें। अब एक तौलिए को गर्म पानी में डालकर निचौड़ें और इससे अंडरआर्म्स को अच्छी तरह साफ करें। स्किन को अच्छी तरह पौंछने के बाद एक बार दोबारा इस लेप को लगाएं इससे बाकी बचे बाल भी साफ हो जाएंगे। 

पपीता और हल्दी

1-2 टेबलस्पून पपीता पल्प को अच्छी तरह मैश करके उसमें आधा टेबलस्पून हल्दी पाउडर मिक्स करें। अब इससे अंडरआर्म्स पर लगाकर 15 मिनट के लिए छोड़ दें और इसके बाद पानी से साफ कर लें। अच्छा रिजल्ट पाने के लिए हफ्ते में 2-3 बार इस पेस्ट का इस्तेमाल करें।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हल्दी और बेकिंग सोडा

इसके लिए 1 टेबलस्पून हल्दी, 1 टेबलस्पून बेकिंग सोडा और पानी मिलाकर गाढ़ा पेस्ट बना लें। अभ इसे अंडरआर्म्स पर अप्लाई करें और कुछ देर के लिए छोड़ दें। जब इसका कलर हल्का ऑरेंज होने लगे तो इसे रब करके साफ कर लें। इस पेस्ट से भी बिना किसी साइड इफैक्ट के आपको अनचाहे बालों से छुटकारा मिल जाएगा।

Recommended

Spotlight

Follow Us