बॉलीवुड के नाम प्रधानमंत्री की अपील

Daily Hunt News 3/13/2019 3:50:30 PM

मुंबई। आगामी संसदीय चुनावों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर एक नई मुहिम शुरु करते हुए देश और समाज के अलग अलग वर्ग के प्रमुख लोगों से अपील की है कि वे देश के आम लोगों को मतदान में जोर-शोर से हिस्सा लेने के लिए प्रेरित करें। प्रधानमंत्री ने इस मुहिम में फिल्मी सितारों को भी शामिल किया है। उन्होंने भारत की मनोरंजन इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारों को सोशल मीडिया पर संदेश देते हुए उनसे मतदाताओं को प्रोत्साहित करने की अपील की है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

प्रधानमंत्री ने अपनी इस मुहिम में जिन प्रमुख सितारों को जोड़ा है, उनमें अमिताभ बच्च, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, भूमि पेड़णेकर, विकी कौशल, आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह, करण जौहर, लता मंगेशकर, एआर रहमान, मोहनलाल, नागार्जुन, मनोज वाजपेयी के नाम शामिल हैं। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी की इस अपील पर कई सितारों की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। प्रधानमंतीर की अपील पर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा है कि प्रधानमंत्री का आह्वान हमारे लोकतंत्र को मजबूती देता है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

चुनावों में आम लोगों की भागेदारी ही हमारी लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूत करती है। अक्षय ने आगे लिखा कि ये हमारे देश और मतदाताओं के बीच एक सुपर हिट प्रेमकथा की तरह है। करण जौहर ने प्रधानमंत्री की अपील पर अपनी पोस्ट में लिखा है कि हम समुदाय के तौर पर मतदाताओं को जागृत करने का हर संभव प्रयास करेंगे। इससे हमारे देश को मजबूती मिलेगी। एआर रहमान ने प्रधानमंत्री को इस मुहिम का हिस्सा बनाने के लिए पोस्ट में धन्यवाद दिया है। 

Recommended

Spotlight

Follow Us