कांग्रेस के साथ पीपीए का गठबंधन होगा- संजय

Daily Hunt News 3/13/2019 4:33:11 PM

इटानगर। अरुणाचल प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष ताकम संजय ने कहा कि कांग्रेस ने राज्य में पीपुल्स पार्टी ऑफ अरुणाचल (पीपीए) के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन होगा। संजय ने मीडिया बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस आगामी चुनावों में कुछ सीटो पर पीपीए के साथ गठबंधन करके चुनाव में उतरेगी।

राफेल मामले में रक्षा मंत्रालय को नया हलफनामा दायर करने की इजाजत
यह भी पढ़ें

उन्होंने भी बताया कि कांग्रेस ने जनता दल (सेक्युलर) के साथ गठबंधन के लिए बातचीत शुरू किया है, जिसका नेतृत्व राज्य में पूर्व मुख्यमंत्री गेगांग अपांग कर रहे हैं। संजय ने कहा कि सभी विपक्ष दलों को कांग्रेस ने एक साथ आने के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने कहा कि कहा कि हम भाजपा का विरोध करने वाले सभी समान दलों के लिए कुछ सीटें छोड़ देंगे और एक साथ चुनाव जीतने की कोशिश करेंगे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने बताया कि उम्मीदवारों की सूची कुछ दिनों में जारी की जाएगी। संजय ने कहा कि "लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की घोषणा पहले की जाएगी।" दोनों चुनावों के संभावित उम्मीदवारों के नामों की सूची कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भेजा जाएगा जिस पर अंतिम निर्णय वे लेंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सूत्रों के अनुसार राज्य के वेस्ट अरुणाचल लोक सभा सीट से कांग्रेस पार्टी की ओर जार्जुम एटे को वर्तमान केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजीजू के विरूद्ध चुनाव में उतरा जाएगा। वहीं ईस्ट अरुणाचल सीट से वर्तमान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष तापीर गाव के विरूद्ध कांग्रेस पार्टी जेम्स वागलेट को अपना उम्मीदवार को मैदान में उतार सकती है। 

Recommended

Spotlight

Follow Us