एमएस धोनी के आलोचकों को ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर ने दिया करारा जवाब

Daily Hunt News 3/13/2019 10:23:12 AM

डेस्क। धोनी का पिछले कुछ समय में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, जिसके बाद 2019 विश्व कप में उनकी जगह पर कई तरह के सवाल खड़े किए गए। इसके बावजूद टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में खेले गए चौथे वन-डे में धोनी की बहुत कमी खली। 

IND vs AUS: आखिरी वनडे में टीम इंडिया को रखना पड़ेगा इस बात का विशेष ध्यान
यह भी पढ़ें

cricket

धोनी की जगह अंतिम दो वन-डे के लिए शामिल किए गए ऋषभ पंत पूरे समय दबाव में दिखे और स्टंप्स के पीछे उनसे कुछ गलतियां भी हुईं। इसका परिणाम यह रहा कि टीम इंडिया 358 रन बनाने के बावजूद मैच गंवा बैठी।

cricket

बता दें कि 2019 विश्व कप के लिए धोनी भारतीय टीम में विकेटकीपर की पहली पसंद हैं। अब धोनी के आलोचकों को ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न ने अपने निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि आलोचकों को अंदाजा ही नहीं है कि वो धोनी के बारे में क्या बोल रहे हैं और टीम इंडिया को विश्व कप में इस खिलाड़ी की बहुत जरूरत है।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

cricket

धोनी का पिछले साल फॉर्म कप्तान विराट कोहली और टीम प्रबंधन के लिए चिंता का सबब बना था। मगर 37 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 मैचों में 81.75 की बेहतरीन औसत से 327 रन बनाए।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

एएनआई ने वॉर्न के हवाले से कहा, 'एमएस धोनी महान खिलाड़ी हैं। वह टीम की जरूरत के मुताबिक किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। वह खुद को ढालना जानते हैं और जो भी उनकी आलोचना कर रहा है, उसे नहीं पता कि वो किस बारे में बात कर रहा है। टीम इंडिया को विश्व कप में धोनी की जरूरत है। टीम इंडिया को मैदान पर अनुभव और लीडर शैली वाले खिलाड़ी की जरूरत है, जो कप्तान कोहली की मदद कर सके।

Recommended

Spotlight

Follow Us