IND vs AUS: आखिरी वनडे में टीम इंडिया को रखना पड़ेगा इस बात का विशेष ध्यान

Daily Hunt News 3/13/2019 9:54:00 AM

डेस्क। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा। दोनों टीमें इस सीरीज में 2-2 की बराबरी पर हैं। ऐसे में जो टीम कोटला वनडे जीतेेगी, सीरीज भी उसी के नाम होगी। मोहाली में खेले गए चौथे वनडे मैच में ओस के कारण परेशान रहने वाली भारतीय टीम बुधवार को फिरोज शाह कोटला मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले निर्णायक मुकाबले में ओस को ध्यान में रखकर उतरेगी।

पुलवामा अटैक मामला: प्रधानमंत्री इमरान खान के उस बयान के समर्थन में उतरे क्रिकेटर शाहिद अफरीदी
यह भी पढ़ें

cricket

मोहाली में मैच को जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की सीरीज में 2-2 की बराबरी कर ली थी। भारतीय टीम प्रबंधन ने कोटला के ग्रांउड स्टाफ से कहा है कि वह ओस का ध्यान रखे जो आखिरी वनडे पर बड़ा असर डाल सकती है।

cricket

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने आईएएनएस से इस बात की पुष्टि की है कि बल्लेबाजी कोच संजय बांगर, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और मैनेजर सुनिल सुब्रमण्यम ने शाम को कोटला की पिच का मुआयना किया।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

cricket

अधिकारी ने कहा कि टीम प्रबंधन ने विकेट देखने और परिस्थितियों के बारे में पूछने के बाद ग्राउंड स्टाफ से बात की है। सपोर्ट स्टाफ ने उनसे कहा है कि वे इस बात पर ध्यान दें कि मंगलवार रात में कितनी ओस गिरती है क्योंकि इससे कल होने वाले मैच की स्थिति को परखने में मदद मिलेगी। यह कल सुबह तक इस पर रिपोर्ट चाहते हैं और इसके बाद कुछ फैसला लेंगे।"

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

मोहाली में खेले गए मैच में ओस के कारण टीम को परेशानी हुई थी और मैच के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी इस बात को माना था। कोटला मैदान का इतिहास देखें तो यहां भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच कुल 4 वनडे हुए जिसमें तीन में भारत को जीत मिली जबकि एक जीत ऑस्ट्रेलिया के खाते में रही। 

Recommended

Spotlight

Follow Us