चौकीदार चोर है इससे परेशान सुरक्षा गार्ड, राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थाने

Daily Hunt News 3/13/2019 9:58:06 AM

मुंबई। आपने सुना ही होगा राहुल गांधी पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए 'चौकीदार चोर है' ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते रहते है। परन्तु ये शब्द जुमला से आहत सुरक्षा गार्ड संघ से गुजरा हैं। और उसने मुंबई पुलिस से कांग्रेस अध्यक्ष पर मामला दर्ज करने का निवेदन किया है। राहुल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यंग्य करने के लिए यह कहते फिर रहे हैं।

अवैध कब्जे की वजह से परेशानी में पीओके के लोग, इसका तत्काल समाधान निकालना जरूरी: भारत
यह भी पढ़ें

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

सूत्रों के मुताबिक महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा रक्षक संघ ने बांद्रा-कुर्ला कांप्लेक्स थाने में सोमवार को शिकायत दर्ज कराई  है। राज्य सुरक्षा ने कहा है कि यह सुरक्षा गार्डों का अपमान है। मंगलवार को एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि संघ का दावा है कि यहां इस महीने एमएमआरडीए मैदान में आयोजित अपनी रैली के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए अपने भाषण में 'चौकीदार चोर है' का इस्तेमाल किया था। संघ के अध्यक्ष संदीप घुगे ने कहा कि पुलिस को कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करना चाहिए। उन्हें सुरक्षा गार्डो का अपमान रोकने वाला नारा लगाने से रोकना चाहिए। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

राहुल गांधी राफेल लड़ाकू विमान सौदे में अनियमितता और पक्षपात का आरोप लगाते हुए अक्सर मोदी पर व्यंग्य करते हुए 'चौकीदार चोर है' दोहराते हैं। हालांकि भाजपा नेतृत्व वाली सरकार ने इस आरोप को खारिज किया है।

Recommended

Spotlight

Follow Us