कलंक में माधुरी का रोल पहले श्री देवी को ऑफर हुआ था

Daily Hunt News 3/13/2019 8:32:50 AM

मुंबई । मंगलवार को मुंबई में करण जौहर की कंपनी की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक के टीजर लांच समारोह में माधुरी दीक्षित ने दिवंगत श्रीदेवी को याद करते हुए कहा कि उनकी जगह इस रोल को करने की बात सोचना उनके लिए मुश्किल था। मूल रुप से कलंक का ये रोल श्रीदेवी को गया था। पिछले साल फरवरी में उनके निधन के बाद माधुरी दीक्षित को ये रोल दिया गया। माधुरी ने कहा कि श्रीदेवी महान अभिनेत्री थीं और वे लाजवाब इंसान थीं। जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से सामने आया रणबीर का नया लुक, सूरज को पकड़ते दिखे
यह भी पढ़ें

xcvx

माधुरी के मुताबिक, उनके निधन के बाद ये रोल करना मेरे लिए और ज्यादा कठिन हो गया था, लेकिन मैंने इसे चुनौती की तरह स्वीकार किया। माधुरी दीक्षित ने कभी श्रीदेवी के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया, हालांकि दो ऐसे मौके आए थे, जब वे साथ काम कर सकती थीं। जब सुभाष घई फिल्म कर्मा बना रहे थे, तो माधुरी दीक्षित का आडिशन हुआ था, लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं रही थीं। 

xcvx

MUST WATCH & SUBSCRIBE

श्रीदेवी ने कर्मा फिल्म में जैकी श्राफ की जोड़ीदार के तौर पर काम किया था। इसके बाद माधुरी को सुभाष घई ने फिल्म उत्तर दक्षिण और फिल्म रामलखन में कास्ट किया था। इसके बाद रमेश सिप्पी के निर्देशन में बनी फिल्म जमीन में श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित ने साथ काम किया था। इस फिल्म में श्रीदेवी की जोड़ी विनोद खन्ना के साथ और माधुरी की जोड़ी संजय दत्त के साथ थी। फिल्म में रजनीकांत भी थे। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी, लेकिन किन्हीं कारणों से ये फिल्म रिलीज नहीं हुई थी।

 

 

Recommended

Spotlight

Follow Us