अमेठी में लगे राहुल गांधी और अजहर मसूद के मुर्दाबाद के पोस्टर, सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल

Daily Hunt News 3/13/2019 7:47:28 AM

नई दिल्ली।  स्थानीय रेलवे स्टेशन परिसर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के विरुद्ध एक पोस्टर लगाया है। पोस्टर में राहुल गांधी मुर्दाबाद और अमेठी को ऐसा सांसद नहीं चाहिए जो पीएम का अपमान करे और आतंकवादी का सम्मान करे लिखा गया है।

बुधवार, 13 मार्च: जानिए आज के पेट्रोल-डीजल के भाव
यह भी पढ़ें

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

जानकारी के अनुसार, इस पोस्टर में राहुल गांधी को जैश सरगना का पैर छूते हुए दिखाया गया है। अमेठी में भाजपा और कांग्रेस के बीच पोस्टर वार आम बात रही है। बड़े नेताओं के आने पर विरोध प्रदर्शन का सिलसिला भी चलता रहता है। लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही एक बार फिर अमेठी में पोस्टर वार शुरू हो गया है। अमेठी रेलवे स्टेशन परिसर में राहुल गांधी का एक पोस्टर लगाया है। पोस्टर में राहुल गांधी को जैश सरगना सैयद अजहर मसूद का पैर छूते हुए दिखाया गया है। 

सूत्रों के मुताबिक पोस्टर में लिखा गया है कि आतंकवादी को ‘जी’ कहे ,साथ ही देश के प्रधानमंत्री का जो अपमान करे, आतंकवादी का सम्मान करे ऐसा सांसद अमेठी को मंजूर नहीं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

राहुल गांधी मुर्दाबाद। आतंकवादी मुर्दाबाद लिखा गया है। पोस्टर पर भाजयुमो के कार्यकर्ता का नाम लिखा है। मंगलवार देर रात लगा यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Recommended

Spotlight

Follow Us