INDWvsNZW: टी20 श्रृंखला हारने से निराश नहीं है हरमनप्रीत कौर, टीम के खिलाडियों का ऐसे बढ़ाया हौसला

Daily Hunt News 2/10/2019 11:13:00 PM

नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई टी20 श्रृंखला में 3-0 से हार का सामना करना पड़ा है। सीरीज हारने के बाद टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर एक बड़ा बयान दिया है। 

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इस दिग्गज को मिली कप्तानी
यह भी पढ़ें

उन्होंने इस हार को स्वीकार किया और कहा, कि न्यूजीलैंड टीम टी20 श्रृंखला में जीत की हकदार थी लेकिन यह भी कहा कि उनकी युवा टीम ने इस हार से उपयोगी सबक सीखे हैं। न्यूजीलैंड ने भारत को दूसरे टी20 में चार विकेट से हराकर श्रृंखला में 2-0 की विजयी बढत बना ली थी। इसके बाद तीसरे मैच रविवार को खेला गया जिसमे भारत को 2 रन से हार का सामना करना पड़ा। 

हरमनप्रीत ने मैच के बाद कहा, ‘इसमें कोई शक नहीं कि न्यूजीलैंड ने हमसे बेहतर खेला और जीते। मैं श्रृंखला हारने से निराश नहीं हूं। हम यहां अच्छा क्रिकेट खेलने आये थे और हमने खेला। 

उसने कहा,‘ हमने श्रृंखला भले ही नहीं जीती लेकिन बहुत कुछ सीखा। हमारे पास युवा टीम है और बहुत कम खिलाड़ी 30 से अधिक मैच खेले हैं। अधिकांश खिलाड़ियों ने दस से कम टी20 खेले हैं लिहाजा हमने काफी कुछ सीखा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हरमनप्रीत ने कहा,‘‘हम टीम तैयार कर रहे हैं। आज भले ही दिक्कतें हैं लेकिन भविष्य में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे जब इन खिलाड़ियों को अनुभव हो जायेगा।

Recommended

Spotlight

Follow Us