गुर्जर आंदोलन आमजन के लिए बना मुसीबत, बसों का संचालन हुआ बंद, दूल्हा-दुल्हन की ​भी चिंता बढ़ी

Daily Hunt News 2/10/2019 10:23:35 PM

करौली। राजस्थान में आरक्षण की मांग को लेकर गुर्जर आंदोलन रविवार को तीसरे दिन भी जारी रहा। गुर्जर समाज के लोग रेल पटरियों पर बैठे हैं, वहीं आम यात्री सड़कों पर भटकने को मजबूर हैं।गुर्जर बाहुल्य इलाकों में यात्रियों के फंसने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसके अलावा रविवार को बड़ी संख्या में सावे होने के कारण दूल्हा-दुल्हन व उनके परिजनों की चिंता भी बढ़ रही है।

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इस दिग्गज को मिली कप्तानी
यह भी पढ़ें

गुर्जर आरक्षण आंदोलन के चलते करौली जिले में रेलवे व सड़क मार्ग बंद हो गए हैं। जिससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। करौली व हिंडौन बस स्टैंड व हिण्डौन रेलवे स्टेशन पर फंसे यात्री गंतव्य तक पहुंचने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

पांच प्रतिशत आरक्षण की मांग को लेकर गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के नेतृत्व में शुक्रवार को मलारना रेलवे स्टेशन पर गुर्जरों ने कब्जा कर लिया। जिसके बाद दिल्ली- मुंबई रेल मार्ग पर ट्रेनों का आवागमन बंद हो गया है। हिंडौन सिटी रेलवे स्टेशन पर सभी ट्रेनों का आवागमन बंद कर दिया है। वही हिंडौन-करौली मार्ग पर स्थित गुडला गांव पर गुर्जरों द्वारा जाम लगाने के बाद हिंडौन-करौली सड़क मार्ग भी पूरी तरह से बंद हो गया है।

ु

वहीं बस स्टैंड प्रबंधक ने बताया कि गुर्जर आरक्षण आंदोलन के चलते गुड़ला मार्ग पर सड़क जाम होने से बसों का संचालन करौली-हिंडौन मार्ग पर बंद किया है। जाम खुलने के बाद ही बसों का आवागमन शुरू किया जाएगा। रोडवेज बसों के बंद होने के बाद यात्री निजी वाहनों से गांव में होकर अथवा अन्य रूटों से अपने गंतव्य तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं। रोडवेज में निजी बस स्टैंड पर महिलाएं, बच्चे, बुजुर्ग व अन्य यात्री परेशान होते दिखाई दे रहे हैं।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

दूसरी ओर शनिवार को शादी विवाह का बड़ा सीजन होने के कारण दूल्हा-दुल्हन घराती बराती सहित अन्य लोग शादी समारोह में पहुंचने के लिए परेशान होते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, सूचना यह भी आ रही है कि करौली जिले के अन्य सड़क मार्गों पर भी आगामी समय में जाम की स्थिति बन सकती है। जिस कारण रोडवेज सभी सड़क मार्गों पर पूरी नजर बनाए हुए हैं तथा चालकों को सावधानीपूर्वक बसों का संचालन करने के निर्देश दिए हैं।

Recommended

Spotlight

Follow Us