पांच वर्षीय बालिका के साथ सोतेले पिता के दोस्त ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Daily Hunt News 2/10/2019 6:22:20 PM

रतलाम। जिले के ताल थाना क्षेत्र में पांच वर्षीय बालिका के साथ उसके सोतेले पिता के दोस्त द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित लाला को गिरफ्तार कर लिया है। एसडीओपी प्रदीप विश्वकर्मा ने रविवार को पत्रकार वार्ता में मामले का खुलासा किया। उन्होंने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि ताल थाना क्षेत्र के ग्राम मुण्डलाकला की सीमा मेंं स्थित खेत की टापरी पर पीड़ित परिवार रहता है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

शनिवार, 9 फरवरी को आरोपित लाला गाजर का हलवा लेकर पीड़ित परिवार की टापरी पर पहुंचा और वहां से वह अपने दोस्त की पांच वर्षीय बालिका को अपने साथ कुरकुरे दिलाने के बहाने बाइक पर मुण्डलाकला ग्राम ले गया, जहां रास्ते में उसने बालिका के साथ जंगल में दुष्कर्म किया और बाद में रोती-बिलखती जंगल में छोड़कर भाग गया। पीड़िता बालिका के माता-पिता जब उपचार करने उसे ले गए, तब मामले का खुलासा हुआ। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

एसडीअोपी विश्वकर्मा ने बताया कि पीड़ित बालिका की माता परित्यक्ता है, जिसने एक युवक के साथ 4-5 वर्ष पूर्व निकाह कर रखा है। पीड़ित बालिका एक खेत में अपनी मां व वर्तमान पिता के साथ रह रही थी। इसी बीच आरोपित लाला पिता बाबू खां ने उसके साथ यह कृत्य किया, जिसे बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के विरुद्ध धारा 376 एबी, 354 क पास्को एक्ट 5/6 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Recommended

Spotlight

Follow Us