दिनेश कार्तिक को हार का कारण बताने वालों को आकाश चोपड़ा ने दिया करारा जवाब, बताया इस कारण नही लिया रन

Daily Hunt News 2/10/2019 9:19:20 PM

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में रोमांचक तरीके से न्यूजीलैंड की टीम ने 4 रन से जीत दर्ज़ की। इसके साथ ही T20 सीरीज न्यूजीलैंड की टीम ने 2-1 से अपने नाम की। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते न्यूजीलैंड की टीम ने 212 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में भारतीय टीम 208 रन ही बना सकी।

गुर्जर आंदोलन ने धौलपुर में लिया हिंसक रूप, पुलिस की 3 गाड़ियां फुकीं , 6 पुलिसकर्मी घायल, धारा 144 लागू
यह भी पढ़ें

भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही शिखर धवन पहले ही ओवर में आउट हो गए उसके बाद विजय शंकर ने बेहतर बल्लेबाजी की व ऋषभ पंत और हार्दिक ने शानदार बल्लेबाजी की लेकिन बड़ी पारी नहीं खेल सके। अंत में दिनेश कार्तिक और कुणाल पांड्या ने अच्छी कोशिश की लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

ु

अपनी हिंदी कमेंट्री से मशहूर आकाश चोपड़ा ने मैच के बाद भारतीय टीम की हार पर अपनी बातें रखते हुए कहा गेंदबाजों का महंगा साबित होना मेरे हिसाब से हार कीअसली वजह रही।  212 रनों का लक्ष्य T20 में कभी आसान नहीं होता भारत मैच जीत सकता था लेकिन ऐसा हो नहीं सका कार्तिक और क्रुणाल पांड्या ने अच्छी कोशिश की।

ु

उन्होंने कहा कि, कुछ लोग इस हार का कार्तिक को गुनहगार साबित कर रहे हैं लेकिन मेरी नजर में उन्होंने 1 रन इसलिए नहीं लिया था कि वह बाकी बची गेंदों पर रन बना कर जीत दिलाए और वह ऐसा पहले कर चुके हैं बस इसी कारण उन्होंने यह फैसला लिया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आकाश चोपड़ा ने कहा- कहना आसान है लेकिन मैदान पर दबाव में हालात विपरीत रहते हैं दिनेश कार्तिक ने टीम को जीत दिलाने के लिए यह किया लेकिन फिर भी कुछ उन्हें गुनाहगार साबित कर रहे हैं। लेकिन वह निदास ट्रॉफी का फाइनल ना भूले जिसमें दिनेश कार्तिक ने अपने दम पर मैच जिताया था।

Recommended

Spotlight

Follow Us