गौतम गंभीर ने इस खिलाड़ी को ठहराया टीम इंडिया की हार का जिम्मेदार, कारण जानकर रह जायेंगे हैरान

Daily Hunt News 10-02-2019 17:42:02

क्रिकेट डेस्क। टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीम के मध्य आज टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच खेला गया था। बता दें कि इस मैच को न्यूजीलैंड की टीम ने जीत लिया है। इस मैच के जीतने के साथ ही न्यूजीलैंड की टीम ने यह सीरीज 2-1 से आपने नाम कर ली है। इस मैच के भारतीय टीम को आखिरी ओवर में 16 रन की दरकरार थी। तब ऐसा लग रहा था कि की भारतीय टीम इस मैच को आसानी से जीत जायेगी। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

गर्भ में पल रहा नवजात लड़की है या लड़का बताता है ये अनोखा पर्वत!
यह भी पढ़ें

ऐसे है 20वें ओवर का आंकड़ा
पहली गेंद पर दिनेश कार्तिक ने 2 रन लिए। इसके बाद अब भारतीय टीम को मात्र 5 गेंदों में 14 रन की जरुरत थी। लेकिन पांचवी गेंद पर दिनेश कार्तिक रन नहीं ले पाए। इसके बाद 4 गेंदों में 14 रन की जरुर थी। फिर इसके बाद चौथी गेंद पर दिनेश कार्तिक ने दो रन लिए। इसके बाद कार्तिक ने 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर लॉन्ग ऑन की तरफ शॉट खेला, उस समय क्रुणाल पांड्या रन लेने के लिए भागकर आ गए। लेकिन दिनेश कार्तिक ने रन लेने से मना कर दिया। फिर अंतिम दो बोलों में से दिनेश कार्तिक ने चौथी गेंद पर एक रन लिया फिर पांचवीं गेंद पर क्रुणाल पांड्या ने एक रन लिया।

ghyjnvg

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक के 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर रन लेने से मना करने पर कमेंट्री कर रहे गौतम गंभीर ने गुस्सा करते हुए कहा की दिनेश कार्तिक ने इस जगह बहुत गलत किया, क्योंकि उधर क्रुणाल पांड्या भी 12 गेंदों में 25 रन बनाकर खेल रहे थे। दिनेश कार्तिक ने चौथी गेंद पर एक रन लिया फिर पांचवीं गेंद पर क्रुणाल पांड्या ने एक रन लिया। इसके साथ ही गंभीर ने कमेंट्री कहा की अगर दिनेश कार्तिक ने तीसरी गेंद पर रन लिया होता तो  शायद भारत यह मैच जीत गया होता।

Recommended

Spotlight

Follow Us