मैच के बीच धोनी से मिलने पहुँचा फैन, फिर धोनी ने किया कुछ ऐसा कि पूरा देश कर रहा है गर्व

Daily Hunt News 2/10/2019 4:58:41 PM

क्रिकेट डेस्क। टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीम के मध्य आज टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच खेला गया था। बता दें कि इस मैच को न्यूजीलैंड की टीम ने जीत लिया है। इस मैच के जीतने के साथ ही न्यूजीलैंड की टीम ने यह सीरीज 2-1 से आपने नाम कर ली है।

ु

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

धोनी ने किया बड़ा धमाल, इस खिलाडी को इतने खतरनाक तरिके से किया आउट
यह भी पढ़ें

हम आपको बता दें कि पहली पारी (न्यूजीलैंड की पारी के दौरान) में एक अजीब मामला सामने आया। हुआ यह कि एक फैन मैदान में आ गया और महेंद्र सिंह धोनी की तरफ भागने लगा। वो फेन अपने एक हाथ में तिरंगा लिए हुए भागकर उसने धोनी के पैरों को छुआ। बता दें कि धोनी के पैर छूने के चक्कर में फैन के हाथ का तिरंगा जमीन को छूने लगा था। उतने में धोनी ने तुरंत तिरंगे को देखकर अपने हाथ में ले लिया ताकि तिरंगा जमीन के साथ न लग जाये। धोनी ने ऐसा कार्य करना वाकई में हर भारतवासी का दिल जीत लिया है।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हम आपको बता दें कि इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर से अपना कमाल दिखाया है। इस मैच में कॉलिन मुनरो और शेफर्ड की जोड़ी भारतीय टीम के लिए खतरनाक साबित हो रही थी। लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने कुलदीप यादव की गेंद पर शेफर्ड को इतने शानदार तरिके से स्टांपिंग किया कि टीम इंडिया को ब्रेक थ्रू दिलवाया। महेंद्र सिंह धोनी ने शेफर्ड इतना जल्दी आउट किया कि उसको पीछे देखने का मौका ही नहीं मिल पाया।

Recommended

Spotlight

Follow Us