IND vs NZ: न्यूजीलैंड का यह दिग्गज खिलाड़ी निकला रेप का आरोपी... मैच के दौरान युवती...

Daily Hunt News 10-02-2019 16:33:08

हैमिल्टन। भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज तीन मैचों की  T20 का आखरी और निर्णायक मैच खेला गया। इस रोमांचक मैच में भारतीय टीम को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ ही कीवी टीम ने यह सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। इससे पहले सीरीज के दूसरे मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड की टीम को 7 विकेट से हराया था।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

बता दें कि इस मैच में कुछ महिला दर्शकों ने मी टू के पोस्टर दिखाए। इन पोस्टरों का संकेत कीवी खिलाड़ी स्कॉट कुगेलजिन की तरफ था। 

पर्यावरण संरक्षण का संदेश दे रही है बरौनी रिफाइनरी की पुष्प प्रदर्शनी

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि स्कॉट कुगेलजिन दो साल पहले बलात्कार के आरोप से बरी कर दिए गए थे। दूसरे मैच में  ईडन पार्क में खेले गए मुकाबले में एक महिला दर्शक 'मी टू' का पोस्टर हाथ में पकड़ी हुई दिखी, जिसमें 'न्यूजीलैंड क्रिकेट होश में आओ' लिखा था। 

INDIvs NZ 3rd T20 LIVE: रोमांचक मैच में हारा भारत, न्यूजीलैंड ने 2-1 से जीती सीरीज

यह भी पढ़ें

खबरों के अनुसार माना जा रहा  है कि इन दोनों पोस्टरों का इशारा न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर स्कॉट कुगेलजिन की तरफ था जो इस सीरीज में खेल रहे है। 

गौरतलब है कि कुगेलजिन पर फरवरी 2017 में रेप का आरोप लगा था। हालांकि वह हेमिल्टन जिला न्यायालय से दोषी नहीं पाए गए थे। स्कॉट ने उसी वर्ष मई में आयरलैंड के खिलाफ अपना पहला अंतराष्ट्रीय मैच खेला था और भारत के साथ चल रही सीरीज में भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई थी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 टीम इंडिया ने ये मैच के कप्तान रोहित शर्मा के तूफानी अर्धशतक बदौलत जीतकर भारत ने अब तीन मैचों की टी-20 सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।

Recommended

Spotlight

Follow Us