कंगना रनौत के समर्थन में आया बॉलीवुड का ये स्टार, कही दिल छू लेने वाली बात

Daily Hunt News 2/10/2019 11:05:49 AM

मुंबई । मणिकर्णिका का किरदार निभाने वाली कंगना के निशाने पर बालीवुड के तमाम सितारें हैं, जिनको लेकर उनका आरोप है कि इन सितारों ने कभी कंगना का साथ नहीं दिया। अब बालीवुड की ओर से एक आवाज कंगना के समर्थन में सामने आई है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

'दंगल गर्ल' को मिली बड़ी फिल्म, सैफ अली खान और अभिषेक के साथ आएगी नजर
यह भी पढ़ें

CXVXC

अनुपम खेर ने कंगना के समर्थन में आगे आते हुए उनको इस दौर की सशक्त अभिनेत्री बताते हुए मणिकर्णिका जैसी फिल्म बनाने के लिए उनकी बहादुरी की तारीफ की। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर ये तारीफ की, लेकिन इससे कंगना कहीं संतुष्ट नहीं हैं। 

कंगना की टीम के हवाले से कहा जा रहा है कि कंगना इस गिरोह का भंडाफोड़ करना चाहती हैं, जो संगठित रुप से उनका बहिष्कार करना चाहता है और वे ऐसा नहीं होने देंगी। एक बड़े सितारे ने कंगना के मामले पर मजाकिया अंदाज में कहा कि वे समझ नहीं पाए कि कंगना किस मामले पर किससे किस तरह के समर्थन की उम्मीद कर रही हैं। 

CXVXC

इस सितारे के मुताबिक, फिल्म का निर्देशन करने वाले कृष या फिल्म के दूसरे कलाकारों के साथ विवाद टीम का अंदरुनी मामला है, जिस पर किसी को कमेंट नहीं करना चाहिए और जहां तक फिल्म की बात है, तो जिसे फिल्म पसंद आएगी, उसे भी प्रतिक्रिया व्यक्त करने के लिए बाध्यता नहीं देगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

लंबे समय से बालीवुड में सफलता पा रहे इस स्टार का कहना है कि बालीवुड के अपने ही परिवार के खिलाफ कंगना का ये रवैया उनको हंसी का पात्र बना रहा है। 

Recommended

Spotlight

Follow Us