राजनैतिक दल में शामिल होने की संभावना को किया खारिज: माधुरी दीक्षित

Daily Hunt News 10-02-2019 10:40:00

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने उन चर्चाओं को खारिज कर दिया है, जिनमें कहा गया था कि आगामी संसदीय चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की ओर से उनको पुणे सीट से चुनावी मैदान में उतारा जाएगा। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

सारा अली और दिशा पटानी के बाद अब इस एक्ट्रेस को भी नहीं बनना बागी
यह भी पढ़ें

vbcvb

उनकी रिलीज होने जा रही फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन को लेकर पत्रकारों से बातचीत करते हुए माधुरी ने इन चर्चाओं को कोरी कल्पना बताते हुए खुद के राजनीति से दूर रहने की बात कही और भाजपा में शामिल होने की खबरों को भी शरारतें करार दे दिया। 

vbcvb

माधुरी का कहना था कि वे राजनैतिक रुप से सजग रहती हैं, लेकिन किसी राजनैतिक दल या विचार के साथ उनका कोई लेना-देना नहीं है। कुछ दिनों पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ हुई मुलाकात को शिष्टाचार बताते हुए कहा कि हम अपने घर पर हर किसी का आदर-सम्मान करते हैं। माधुरी दीक्षित ने जोरदार शब्दों में निकट भविष्य में भी चुनाव लड़ने या किसी राजनैतिक दल में शामिल होने की संभावना को खारिज कर दिया। चारों तरफ बढ़ती जा रहीं चुनावी सरगर्मियों का असर मनोरंजन की दुनिया पर भी देखने को मिल रहा है। 

vbcvb

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हाल ही में खल्लास गर्ल के नाम से मशहूर ईशा कोप्पीकर ने जहां भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की, वहीं भाभी जी के नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बिग बास शो की विजेता शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। आने वाले वक्त में फिल्मों और टीवी के कई और कलाकारों के राजनैतिक दलों से जुड़ने की खबरें सामने आ सकती हैं। 

Recommended

Spotlight

Follow Us