आम आदमी पार्टी के विधायक पर महिलाओं ने लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

Daily Hunt News 2/10/2019 9:19:01 PM

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी जिले के मॉडल टाउन से आम आदमी पार्टी(आप) के विधायक अखिलेश त्रिपाठी पर कथित तौर पर तीन महिलाओं ने दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। महिलाओं ने उनके खिलाफ मॉडल टाउन थाने में लिखित शिकायत भी दी है। महिलाओं का आरोप है कि रविवार को जनता अदालत के दौरान अपनी समस्याओं से अवगत कराने के लिए गए थे लेकिन विधायक ने उनकी बातें सुनने के बजाय उनके साथ दुर्व्यवहार किया। महिलाओं ने इस संबंध में शिकायत भी दी है। 
गर्भ में पल रहा नवजात लड़की है या लड़का बताता है ये अनोखा पर्वत!
यह भी पढ़ें
 
घटना के बारे में पूछे जाने पर ज्वाइंट कमिश्नर मनीष अग्रवाल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक रविवार को तीन-चार महिलाएं जनता अदलात में पहुंची थी, जहां विधायक अखिलेश त्रिपाठी लोगों की समस्याएं सुन रहे थे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

इसी बीच एक पीड़ित महिला ने बताया कि उनके परिवार का एक सदस्य बीमार है, जिसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इलाज का बिल करीब पांच लाख रुपये हो गया है। महिला ने विधायक से आर्थिक मदद करने की गुहार लगाई। बताया जा रहा है कि विधायक की ओर से 25 हजार रुपये मदद दिए भी गए थे। महिला और मदद की मांग कर रही थी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसी दौरान महिला और विधायक के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी, जिसके बाद महिला ने आरोप लगाया कि विधायक ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। यही नहीं अन्य महिलाओं ने पीड़िता का साथ दिया और वे मॉडल टाउन थाने जा पहुंचे और उन्होंने विधायक के खिलाफ लिखित में पुलिस से शिकायत की। 
 

Recommended

Spotlight

Follow Us