गुर्जर आंदोलन को लेकर गहलोत ने दिया ये बड़ा बयान, कहा- सरकार वार्ता के लिए तैयार

Daily Hunt News 2/10/2019 9:11:35 PM

जयपुर। राजस्थान में गुर्जर आरक्षण  को लेकर कर रहे आंदोलन के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुर्जर समाज के लोगों से शांति की अपील करते हुए कहा कि सरकार वार्ता के लिए तैयार है।

मां ने बेटी के साथ किया कुछ ऐसा देखने वालों का पसीजा दिल
यह भी पढ़ें

गहलोत ने कहा कि गुर्जर समाज के लोगों को वार्ता के लिए आगे आना चाहिए,सरकार ने तीन मंत्रियों की कमेटी बना दी है। गहलोत ने कहा कि आंदोलन शांतिपूर्वक होना चाहिए,लेकिन रेल की पटरियों पर बैठना ठीक नहीं है, इससे आम लोगों को परेशानी हो रही है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

आंदोलन के अगुवा कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने ही शांतिपूर्वक आंदोलन की बात कही थी, लेकिन रविवार को धौलपुर में हिंसा हुई। धौलपुर में आंदोलनकारियों के साथ असामाजिक तत्व शामिल हो गए थे।

आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में गुर्जरों को पांच प्रतिशत आरक्षण देने का वादा किया था। अब कांग्रेस सत्ता में आ गई,आरक्षण देना चाहिए। गुर्जर समाज के लोगो ने कहा कि अब हमारा समाज आरक्षण की मांग पूरी होने के बाद ही रेलवे ट्रैक से उठेगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आंदोलन के दौरान धौलपुर में आंदोलनकारियों और पुलिस के बीच हुए पथराव, फायरिंग और आगजनी की घटना के बाद गुर्जर बाहुल्य करौली जिले में भी धारा 144 लगा दी गई है जिले में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया ने धारा-144 लागू किए जाने के आदेश जारी किए। इससे पूर्व गुर्जरों के महापड़ाव स्थल मलराना डूंगर क्षेत्र और दौसा जिले में धारा-144 लगाई जा चुकी है । दौसा और धौलपुर में भी धारा-144 लागू की गई है।

Recommended

Spotlight

Follow Us