फिसड्डी छात्र राहुल क्लास के टॉपर मोदी से करता है ईर्ष्या: जेटली

Daily Hunt News 10-02-2019 17:49:11

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि कक्षा का फिसड्डी छात्र राहुल गांधी क्लास के टॉपर नरेंद्र मोदी के प्रति नफरत से भरा है और उनसे ईर्ष्या करता है। जेटली ने फेसबुक पर पोस्ट किए अपने नवीनतम आलेख में कहा कि राफेल युद्धक विमान सौदे के बारे में राहुल गांधी ने लोकसभा में जो दो भाषण दिए वे सड़क छाप थे, उनमें कोई तथ्य या गहराई नहीं थी। राहुल की बे-सिरपैर की बात के विपरीत चर्चा में बीजू जनता दल के भर्तृहरि मेहताब और रिवोल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी के नेता एन.के. रामचंद्रन ने कुछ तार्किक ढंग से अपनी बातें रखीं। 

जहरीली शराब कांड की हो सीबीआई जांच, आबकारी मंत्रियों को हटाया जाए: मायावती
यह भी पढ़ें

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि मोदी विरोधियों का नया प्रलाप यह है कि देश के संस्थानों को कमजोर किया जा रहा है जबकि हकीकत यह है कि यही लोग लोकतांत्रिक संस्थाओं को तोड़ने में लगे हैं। जिन्होंने पूरी जिंदगी में संस्थाओं को तबाह किया वे आज उनकी हिफाजत की बात कर रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए कहा कि संसद के कामकाज में जो व्यवधान आ रहा है उसके मुख्य दोषी जवाहरलाल नेहरू के परनाती ही हैं। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

जेटली ने कहा कि संस्थानों के ये तथाकथित रक्षक देश के टुकड़े-टुकड़े करने की कोशिश में लगे राष्ट्रविरोधी लोगों की हिमायत में खड़े हो जाते हैं। राहुल गांधी ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय(जेएनयू) में राष्ट्रविरोधी नारे लगाने वाले लोगों का साथ दिया। पिछले दिनों संपन्न राज्य विधानसभा के चुनावों में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी ने माओवादियों के साथ गठबंधन किया। इस पार्टी ने शहरी नक्सलियों का अदालतों में समर्थन किया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जेटली ने कांग्रेस से पूछा कि वह एक ओर भारत की अस्मिता की बात करती है तो दूसरी ओर भारत विरोधी तत्वों का समर्थन क्यों करती है। जेटली ने कहा कि अब समय आ गया है कि भारत और उसकी संस्थाओं की उन लोगों से रक्षा की जाए जो इन्हें तोड़ने में लगे हैं। एक अंग्रेजी अखबार में राफेल के बारे में छपे समाचार का उल्लेख करते हुए जेटली ने कहा कि आधा अधूरा दस्तावेज छापकर इस अखबार ने अपनी पूरी साख गवां दी। 

Recommended

Spotlight

Follow Us