Bigg Boss 14: राखी के पति पर उठ रहे सवालों के बीच आया भाई राकेश का हैरान कर देने वाला बयान

Daily Hunt News 22-01-2021 04:59:00

मुंबई। टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 14 की कंटेस्टेट राखी सावंत इन दिनों काफी चर्चा में है। उन्होंने जब से इस शो में एंट्री ली है तब से उनकी शादी को लेकर कई बातें शुरु हुई। घरवालों ने भी उनकी पति पर सवाल उठाये, कुछ कंटेस्टेंट्स ने तो राखी को फेक भी कह डाला। इसके बाद राखी ने शो पर नस काटने की बात कही तो बिग बॉस ने उन्हें ऐसा कदम ना उठाने के लिए कहा। वहीं इस बीच अब इस पूरे मामले पर राखी के भाई राकेश की प्रतिक्रिया आई है। 

rakhi sawant

राखी के भाई राकेश ने अपनी बहन का सपोर्ट करते हुए उनकी शादी को सही बताया है। राकेश ने स्पॉटबॉय से कहा- 'मुझे लगता है कि वो बहुत अच्छा गेम खेल रही है लेकिन उसे और भी एग्रेसिव होने की जरूरत है। घर के सभी सदस्य उनसे जलते हैं इसलिए उनके खिलाफ हिंसक हो जाते हैं। सलमान खान ने भी कह दिया है कि ऐसा लगता है कि वो अकेली ही शो चला रही हैं वो घर में अकेली एंटरटेनर हैं। वहीं सलमान तब उनका बेड लगाने घर में आए थे जब पूरे घर ने राखी को अलग कर दिया था'। 

rakhi sawant

राकेश ने आगे कहा, 'वो अपने पति रितेश को बहुत मिस कर रही है इसी वजह से वो ये सब कर रही है। वो अभिनव के प्रति आकर्षित महसूस कर रही है, मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ गलत है. हर लड़की चाहती है कि उसे प्यार मिले खासकर तब जब वो अकेली है। राखी के पति विदेश में फंसे हुए हैं और इसलिए उसे अकेला महसूस हो रहा है लेकिन मुझे सिर्फ इस बात की फिक्र है कि इससे रूबीना और अभिनव की शादी में कोई असर नहीं होना चाहिए'। 

rakhi sawant

राखी की शादी को लेकर उठ रहे सवालों पर राकेश ने कहा- 'वो शादी को लेकर झूठ क्यों बोलेगी। रितेश है और उनकी शादी में मैं भी मौजूद था अपनी मां के साथ। राखी ने पहली बार हमें रितेश से ताज में मिलाया था। मुझे कुछ शक था लेकिन उनसे मिलने के बाद वो सब दूर हो गया। उनसे शादी करना राखी का सबसे बेस्ट फैसला था'।

यह खबर भी पढ़े: एक बार फिर बड़ी कंगना की मुश्किलें, गीतकार जावेद अख्तर मानहानि मामले में एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने भेजा समन

Recommended

Spotlight

Follow Us