सनी लियोनी ने अपने बचपन के दिनों को याद कर कहा, लोगों ने मुझे बहुत परेशान किया और...

Daily Hunt News 22-01-2021 03:35:00

नई दिल्ली। हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी सबसे पहले 'बिग बॉस' के जरिए भारतीय दर्शकों के सामने आई थीं। बिग बॉस के 5वें सीजन में सनी का जादू लोगों पर कुछ ऐसा चला कि महेश भट्ट ने फौरन उन्हें अपनी फिल्म में काम दे दिया। ऐसे में अडल्ट फिल्मों की स्टार सनी बॉलीवुड की एक्ट्रेस बन गईं। सनी की जिंदगी लोगों को काफी ग्लैमरस नजर आती है, लेकिन एक्ट्रेस की मानें तो उन्होंने बचपन में बहुत से बुरे अनुभव झेले हैं। सनी ने इन सारी बातों का खुलासा एक इंटरव्यू में किया है।

Sunny Leone

सनी को कभी बचपन में बुलिंग का सामना करना पड़ा था। सनी आज भी अपने उन दिनों को याद करके घबरा जाती हैं जब लोग उन्हें परेशान किया करते थे। सनी ने कहा कि, 'बुली होना किसी को अच्छा नहीं लगता'। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को परेशान किया जाता है वो बाद में दूसरों के साथ वैसा ही करने लगते हैं। एक इंटरव्यू में सनी ने अपने अनुभवों के बारे मे खुलासा करते हुए कहा कि, 'मुझे भी उतना ही परेशान किया गया है जितना कि और कई लोगों को किया जाता है'।

Sunny Leone

सनी ने आगे कहा कि, 'मैं भारतीय गोरी लड़की थी जिसके हाथों-पैरों पर काले मोटे बाल थे। मैं अजीब लगती थी और मेरा पहनावा वगैरह भी उतना अच्छा नहीं था, इसलिए मुझे बुली किया जाता था और ये मजाक नहीं हैं। इसका कुछ हिस्सा जिंदगीभर मेरे साथ रहा जो कि अच्छी फीलिंग नहीं है'। सनी ने बुली करने वालों को कायर बताया और कहा कि, 'अगर आपको बुली किया जाता है तो आप कोशिश कर सकते हैं कि आप दूसरों के साथ वैसा ना करें'।

Sunny Leone

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी विक्रम भट्ट की फिल्म 'अनामिका' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो बहुत जल्द 'स्पिल्ट्सविला' में भी काम करती नजर आएंगी। इससे पहले सनी 'बिग-बॉस 14' के एक एपिसोड में सलमान के साथ मस्ती करतीं नजर आईं थी। फैंस को सनी का ये अंदाज काफी पसंद आया था।

यह खबर भी पढ़े: 29 जनवरी को पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी सत्य साईं बाबा की बायोपिक

Recommended

Spotlight

Follow Us