13 साल की नाबालिग लड़की को दुष्कर्म के बाद गंभीर हालत में पत्थरों के नीचे दबा दिया और फिर परिजनों ने तलाश शुरू की तो देखा...

Daily Hunt News 20-01-2021 04:40:00

बैतूल। जिले के सारणी थाना क्षेत्र में एक 13 वर्षीय नाबालिग को दुष्कर्म के बाद जिंदा दफनाने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीडि़त को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक, घोंड़ाडोंगरी क्षेत्र में सोमवार शाम को 13 वर्षीय बालिका अपने खेत में पानी की मोटर बंद करने गई थी। इस दौरान गांव के ही एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे गंभीर हालत में नाले में पत्थरों के नीचे दबा दिया। देर रात तक जब बालिका घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। खेत में जाकर देखा तो नाबालिक पत्थरों के नीचे दबी मिली। 

परिजनों की सूचना पर सारणी एसडीओपी अभय राम चौधरी, सारणी थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान, एसआई अलका राय और घोड़ाडोंगरी चौकी प्रभारी रवि शाक्य अस्पताल पहुंचे और पीडि़ता के बयान लिए। बयान के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसडीपीओ अभयराम चौधरी ने बताया कि पीडि़त बालिका ने बताया कि शाम को वह अपने खेत में मोटर बंद करने गई हुई थी, उसी दौरान रवि वर्मा नामक युवक ने उसके साथ खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। उसके बेहोश हो जाने पर आरोपित ने खेत से सटे नाले में ले जाकर पत्थरों से ढंक दिया। परिजन उसकी तलाश करते खेत में पहुंचे तो उसके पैरों के निशान दिखे, जिसके आधार पर वह नाले तक पहुंचे, जहां वह पत्थरों के बीच दबी नजर आई। उसके सिर पर गहरी चोट थी और वह बेहोशी की हालत में थी। परिजन उसे तत्काल घोड़ाडोंगरी के अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में रैफर कर दिया गया। 

मंगलवार को सुबह उसकी हालत में सुधार नहीं आने पर नागपुर रैफर कर दिया है। पुलिस ने आरोपित रवि वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: रेलवे ट्रैक पर युवक-युवती की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Recommended

Spotlight

Follow Us