12वीं कक्षा की दलित छात्रा से गैंगरेप करने के बाद की हत्या, 3 युवक गिरफ्तार, इस हालत में मिला शव

Daily Hunt News 20-01-2021 04:17:00

महोबा। यूपी के महोबा जिले में बेलाताल क्षेत्र में एक दलित छात्रा के साथ कथित तौर पर गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। कुलपहाड़ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवींद्र तिवारी ने बताया कि शनिवार को बेलाताल कस्बे में 12वीं कक्षा की दलित छात्रा (18) का शव एक पेड़ से लटका मिला था। 

तीन आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार रवींद्र तिवारी ने बताया कि लड़की की मां की शिकायत पर बेलाताल कस्बे के ही तीन युवक रोहित, भूपेंद्र और तरुण के खिलाफ अपहरण, सामूहिक बलात्कार, हत्या और अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर, उन्हें गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल मामले की जांच कुलपहाड़ के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) कर रहे हैं। 

छैमाही देवी मंदिर के पास पेड़ से लटका मिला शव 

गौरतलब है कि, शनिवार शाम करीब सात बजे बेलाताल कस्बे के करारीपुरा मोहल्ले की 12वीं कक्षा की दलित छात्रा का शव कस्बे से कुछ दूर छैमाही देवी मंदिर के पास एक पेड़ से लटका मिला था। छात्रा का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था। 

शनिवार की शाम मिला था शव

दरअसल, कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के जैतपुर कस्बा की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी शनिवार की दोपहर 12 बजे के आसपास घर से सब्जी खरीदने बाजार निकली थी। लेकिन शाम तक वह वापस नहीं लौटी। परिजनों ने उसकी खोजबीन की। शाम सात बजे के आसपास चरवाहों ने उसका शव बोलाताल कस्बे में छैमाही देवी मंदिर से कुछ दूरी पर पहाड़ पर लगे पेड़ से लटकता मिला था। शुरुआती जांच में पुलिस इसे सुसाइड मान रही है।

यह खबर भी पढ़े: सोमनाथ ट्रस्ट के नए अध्यक्ष बने PM मोदी, इससे गदगद हुए अमित शाह, बोले-अब सोमनाथ मंदिर की गरिमा और बढ़ेगी

Recommended

Spotlight

Follow Us