पत‍ि ने पत्‍नी पर केरा‍ेस‍िन डालकर जलाने का क‍िया प्रयास, मह‍िला भाग कर पहुंची थाने

Daily Hunt News 17-01-2021 16:19:37

रायपुर। खरोरा थाना क्षेत्र में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक गुस्साए पति ने अपने हीे पत्नी को जिंदा जलाने का प्रयास किया। मामला शनिवार देर रात की है। दरअसल, पति पत्नी के बीच मामूली बात को लेकर घरेलू विवाद हुआ। जिसमें पति ने पत्नी के उपर केरोसिन डालकर उसे जिंदा जलाने का कोशिश किया। महिला किसी तरह अपनी जान बचाकर थाना पहुंची और पुलिस से मदद की गुहार लगाई। पत्नी को पुलिस के पास जाते देख आरोपि‍त पति ने मौके से फरार हो गया।

खरोरा के गांधी चौक इलाके में रहने वाली रामबाई देवांगन ने अपने पति के खिलाफ शिकायत की है। महिला का कहना है कि शनिवार की रात मामूली बात को लेकर उसका पति अशोक देवांगन के साथ विवाद हुआ। इसी बीच अशोक ने मुझे पीटा और कहा कि तुझे जिंदा जलाकर मार डालूंगा। फिर वह घर के दूसरे कमरे में गया और वहां से केरोसिन तेल का डब्बा उठा लाया। 

फिर उसने मेरे ऊपर केरोसिन तेल डालकर मुझे जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की। मैंने खुद को बचाने की कोशिश की और इसी बीच पति के हाथ से माचिस छूटकर गिर गया। फिर मैं वहां से भाग निकली। थाना पहुंची महिला की शिकायत पर पुलिस उसके घर पहुंची। लेकिन यहां उसका पति नहीं मिला। फिलहाल पुलिस फरार आरोपि‍त की तलाश कर रही है, साथ ही मामले की जांच पड़ताल भी की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: सनसनीखेज मामला : प्रेमी ने प्रेमिका के दो बच्चों को गंगनहर में फेंका, एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

यह खबर भी पढ़े: नीता अंबानी ने DAIS की वर्चुअल ग्रेजुएशन सेरेमनी में किया संबोधित, बोलीं ये बड़ी बात...

Recommended

Spotlight

Follow Us