फतेहपुर : दो जिलों की सीमा पर नदी में उतराता मिला युवक शव, राहगीर व ग्रामीण नहीं कर सके शिनाख्त

Daily Hunt News 17-01-2021 15:44:32

फतेहपुर। जिले में रविवार को पाण्डव नदी में उतराता हुआ एक युवक का शव मिला है। शव को देखते ही राहगीरों व ग्रामीणों की भीड़ लग गयी। अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी। कानपुर व फतेहपुर सीमा पर स्थित पाण्डव में शव मिलने पर सीमा विवाद के चलते दोनों जिलों में से किसी थाने की पुलिस मौके पर नहीं पहुंची है। 

जानकारी के अनुसार, औंग थाना क्षेत्र के छिवली गांव के पास कानपुर और फतेहपुर की सीमा में पाण्डव नदी के जल में एक लगभग 40 वर्षीय युवक का शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सुबह से लाश को देखने वालों का आना-जाना जारी है। 

ग्रामीणों ने बताया कि पुल के ऊपर से देखने पर ऐसा लगता है जैसे लगभग 40 वर्षीय किसी युवक का शव है मृतक के शरीर पर नीले रंग का लोअर, कत्थई रंग की स्वेटर एवं अंदर नीले रंग की बनियान दिखाई पड़ रही है अभी तक न तो कानपुर जनपद की पुलिस और न ही फतेहपुर जनपद के औंग थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची है। देखने वालों का आना-जाना जारी है। अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। 

कहीं सीमा विवाद में तो मामला नहीं उलझा है। अब देखने वाली बात होगी कि सीमा विवाद का यह मामला का पटाक्षेप कैसे व कब होगा और लावारिस शव का पंचनामा भर किस जिले की पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेजती है। औंग थानाध्यक्ष केशव वर्मा ने ऐसे किसी शव मिलने की जानकारी से इंकार किया है।

यह खबर भी पढ़े: करीब 308 दिन के अवकाश के बाद राजस्थान में कल से खुल जायेंगे स्‍कूल, अभिभावकों में अभी भी कोरोना को लेकर दहशत

यह खबर भी पढ़े: अच्छी खबर: अब आपको गैस सिलेंडर लिए नहीं करना पड़ेगा लम्बा इंतजार, बुकिंग के इतनी मिनट बाद ही हो जाएगी Gas Cylinder की डिलीवरी

Recommended

Spotlight

Follow Us