सनसनीखेज मामला : प्रेमी ने प्रेमिका के दो बच्चों को गंगनहर में फेंका, एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

Daily Hunt News 17-01-2021 15:39:48

हरिद्वार। प्रेमी द्वारा प्रमिका के दो बच्चों को गंगनहर में फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आाया है। पुलिस ने एक बच्चे के शव को बरामद कर लिया है। दूसरे बच्चे की तलाश की जा रही है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। घटना मंगलौर के मंडावली गांव की है। 

पुलिस के मुताबिक सुमन का लाखन पुत्र नाथीराम के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। सुमन के पति की  2019 में होली के दिन मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद सुमन अपने कथित प्रेमी लाखन के यहां अपने दो बच्चों लक्की (7)  और लवीश (6) के साथ रह रही थी।  बीते रोज सुमन काम करने चली गई। लाखन बच्चों को पसंद नहीं करता था। इसी कारण से उसने बच्चों की हत्या की योजना बनायी। 16 जनवरी को लाखन बच्चों को गंगनहर ले गया और वहां दोनों को धक्का देकर फेंक दिया और घर लौट आया।

पुलिस के मुताबिक इसके बाद लाखन ने सुमन को बच्चों के लापता होने की जानकारी दी। देर रात तक बच्चों को तलाश करने का नाटक किया। पुलिस का कहना है कि  इसी बीच ग्रामीणों ने बताया की उन्होंने लाखन को बच्चों को ले जाते हुए देखा था। इसके बाद  लाखन से पूछताछ की गई। पूछताछ में लाखन टूट गया और उसने बच्चों को गंगनहर में धक्का देने की बात कुबूल कर ली। 

यह खबर भी पढ़े: करीब 308 दिन के अवकाश के बाद राजस्थान में कल से खुल जायेंगे स्‍कूल, अभिभावकों में अभी भी कोरोना को लेकर दहशत

यह खबर भी पढ़े: अच्छी खबर: अब आपको गैस सिलेंडर लिए नहीं करना पड़ेगा लम्बा इंतजार, बुकिंग के इतनी मिनट बाद ही हो जाएगी Gas Cylinder की डिलीवरी

Recommended

Spotlight

Follow Us