पश्चिम बंगालः शाह के आवास पर राज्य भाजपा के नेताओं की अहम बैठक

Daily Hunt News 16-01-2021 07:18:05

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अपनी रणनीतिक तैयारियों को धार देना शुरू कर दिया है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आवास पर शुक्रवार को पश्चिम बंगाल भाजपा के आला नेताओं की एक अहम बैठक हुई। सूत्रों के मुताबिक, शाह के आवास पर हुई इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय महासचिव व पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय समेत राज्य भाजपा के कई वरिष्ठ नेता शामिल रहे।

सूत्र बताते हैं कि इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर चर्चा की गई। इसके साथ ही राज्य की सत्ता पर काबिज तृणमूल कांग्रेस के प्रभाव वाले विधानसभा सीटों पर बूथ स्तऱ पर कमेटियों के स्थिति, केंद्रीय योजनाओं के प्रचार-प्रसार और अन्य कार्यक्रमों की प्रगति पर नेताओं ने विचार-विमर्श किया।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हाल ही में बर्दवान जिला से ‘एक मुट्ठी चावल’ अभियान की शुरुआत की थी। शाह ने बैठक में इस अभियान के प्रभाव और प्रगति के बारे में प्रदेश नेताओं से जानकारी ली। इसके साथ ही बैठक में कई अहम बिन्दूओं पर चर्चा की गई। इसके अलावा शाह ने इस माह की 30-31 जनवरी को पश्चिम बंगाल की अपनी दो दिवसीय यात्रा और इस दौरान आयोजित होने वाले कार्यक्रमों पर भी प्रदेश नेताओं से चर्चा की।

यह खबर भी पढ़े: सरकार के जवाब से संतुष्ट HC, गुटखा बैन करने की याचिका को किया निष्पादित

Recommended

Spotlight

Follow Us