कृष 4 में ऋतिक रोशन का होगा डबल रोल, सुपरहीरो और सुपरविलेन का निभाएंगे किरदार

Daily Hunt News 16-01-2021 04:20:00

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी काफी मशहुर हैं। इसी बीच वह दिनों अपकमिंग फिल्म कृष 4 को लेकर काफी चर्चा में है। फैंस हमेशा से ही ऋतिक रोशन की फिल्म्स को लेकर बेहद ही उत्सुक रहते हैं। फैंस को इस फिल्म के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। फिल्म की स्क्रिप्ट पर फिलहाल काम चल रहा है और इसका पूरा होना अभी बाकी है। 

इस फिल्म में ऋतिक डबल रोल में नजर आएंगे। ऋतिक कृष 4 में हीरो और विलेन दोनों ही किरदार निभाते दिखेंगे। रिपोर्ट के मुताब‍िक ऋतिक का सपना था कि वे कृष में दोनों ही किरदार ब्लैक एंड व्हाइट एक साथ प्ले करें। आखिरकार वो वक्त आ चुका है। उन्होंने आगे बताया "फिल्म कि टीम ने हमेशा की तरह फैंस की उत्सुकता को बरकरार रखने के लिए इस बार कुछ अलग करना का फैसला किया। जहां कृष 4 को बेहद ही खास बनाने के लिए ऋतिक के नए अंदाज कि शुरुआत की जाएगी।  ऋतिक और उनके पिता राकेश रोशन ने फिल्म को खास बनाने के लिए इस बार बेहद ही अलग कहानी सोची है और वो होगा ऋतिक का फिल्म में डबल रोल।"

खबरों के मुताबिक,फिल्म कृष के लेखकों को यह आदेश दिया गया है, कि फिल्म को इसी प्लाट के आधार पर लिखा जाए। प्रोजेक्ट के बेहद ही खास सोर्स ने स्पॉट बॉय को आगे बताया "जैसे की फिल्म का सबसे अहम प्लाॅॅट तय हो चुका है, तो अब स्क्रीन प्ले राइटर्स इस प्लाॅॅट को ध्यान रखते हुए काम करेंगे। जहां ऋतिक सुपरहीरो और सुपरविलेन दोनों का किरदार निभाएंगे।" 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण फिल्म "फाइटर" में काम करने के लिए तैयार हैं। फिल्म 30 सितंबर, 2022 को रिलीज की जाएगी। इसके अलावा ऋतिक अपनी फिल्म वॉर के सीक्वेंस में भी अहम किरदार निभाएंगे।  

यह खबर भी पढ़े: Box Office Collection Day 1: विजय की 'मास्टर' ने पहले दिन मचाया तहलका, इतने करोड़ का हुआ कलेक्शन

Recommended

Spotlight

Follow Us