एक बार पापा बोनी कपूर से झूठ बोलकर लास वेगास चली गई थी जान्हवी, अब करीना के चैट शो में किया खुलासा

Daily Hunt News 16-01-2021 02:28:00

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। जान्हवी अपने पिता बोनी कपूर से काफी क्लोज हैं और अक्सर ही उनके सोशल मीडिया अकाउंट में यह देखने को मिलता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्होंने एक बार अपने पिता से झूठ बोला था। जान्हवी कपूर ने खुद अपने इस झूठ पर से पर्दा उठाया है। 

Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर ने बताया कि एक बार पिता बोनी कपूर से झूठ बोलकर बिना उन्हें बताए वह लास वेगास चली गई थीं। उन्होंने अपने पिता से कहा कि वह एक फिल्म देख रही हैं और उन्होंने लास वेगास के लिए फ्लाइट पकड़ ली। उन्होंने लॉस एंजिल्स से लास वेगास के लिए फ्लाइट ली और दिन भर यहां-वहां घूमने के बाद वापस लॉस एंजिल्स पहुंच गईं। 

Janhvi Kapoor

करीना कपूर के चैट शो 'What Women Want' में बात करते हुए जान्हवी कपूर ने अपनी इस सीक्रेट ट्रिप का खुलासा किया। जान्हवी के मुताबिक, टीनएज में आप थोड़े बागी हो जाते हैं और वह कर बैठते हैं जो आपको नहीं करना चाहिए। जैसे मैंने पहली बार अपने पिता से झूठ बोला और उनसे कहा कि मैं एक फिल्म देखने जा रही हूं। लेकिन, इसी बीच मैंने फ्लाइट ली और लॉस एंजिल्स से लास वेगास पहुंच गई। यहां पहुंचने पर दिन भर यहां-वहां घूमने के बाद दूसरी सुबह फिर लॉस एंजिल्स पहुंच गई। 

यह खबर भी पढ़े: कंगना रनौत के मणिकर्णिका रिटर्न्स के ऐलान के बाद छिड़ा विवाद, 'दिद्दा' के राइटर ने लगाया चोरी का आरोप

Recommended

Spotlight

Follow Us