कर्नाटक मंत्रिमंडल का विस्तार, सात नए चेहरे शामिल

Daily Hunt News 13-01-2021 18:53:25

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने अपने मंत्रिमंडल का तीसरा विस्तार कर दिया है। राजभवन में राज्यपाल वजुभाई वाला ने सात नए सदस्यों को मंत्री पद की शपथ दिलाई। इस मौके पर मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा सहित अन्य मंत्री, विधायक व पार्टी संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे।

बुधवार को कर्नाटक के बहुप्रतीक्षित मंत्रिमंडल हो गया। राजभवन के ‘ग्लास हाउस’ में राज्यपाल वजुभाई वाला ने सात नए सदस्यों को मंत्री पद की शपथ दिलायी। राज्यपाल ने सबसे पहले उमेश कट्टी, अरविंद लिंबावली और मुरुगेश निरानी को मंत्री पद की शपथ ली है। इसके बाद एमटीबी नागराज, आर शंकर, सीपी योगीश्वर, अंगारा एस को भी मंत्री पद की शपथ ली।

शपथ ग्रहण से पहले सुबह मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने आबकारी मंत्री एच नागेश से मंत्रालय का कार्यभार वापस लेने का संकेत दिया था। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि मंत्रिमंडल में एक सीट रिक्त रखी जाएगी। नागेश से वार्ता करके उन्हें समझाने की कोशिश करूंगा। उन्होंने कहा कि अन्य मसलों पर वार्ता करने आ रहे पार्टी के केंद्रीय नेताओं के साथ विचार-विमर्श किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि कर्नाटक मंत्रिमंडल में मुख्यमंत्री समेत 27 मंत्री हैं।

यह खबर भी पढ़े: कृषि कानूनों पर जयराम रमेश का तंज, बोले- लोगों पर बातें थोपना ही ‘न्यू इंडिया’

Recommended

Spotlight

Follow Us