ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की चौदह साल पुरानी तस्वीर, अभिषेक बच्चन को लेकर कही ये खास बात...

Daily Hunt News 13-01-2021 17:05:35

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंस्टाग्राम पर 14 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ये तस्वीरें साल 2007 में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म 'गुरु' के प्रीमियर की है। ऐश्वर्या ने चार तस्वीरों का कोलाज बनाकर फैंस के साथ साझा किया है। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या नीली साड़ी में नजर आ रही हैं और अभिषेक बच्चन की तरफ देख रही हैं। 

Aishwarya Rai

अभिषेक बच्चन मीडिया से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में 'गुरु' फिल्म के निर्देशक मणि रत्नम भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या रॉय ने लिखा- 'इसी दिन...14 साल... गुरु हमेशा।'

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है और फैंस इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।  मणिरत्नम निर्देशित एवं निर्मित फिल्म 'गुरु' के 14 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे। इन दोनों के अलावा फिल्म में आर माधवन, विद्या बालन और मिथुन चक्रवर्ती भी अहम भूमिका में थे। 

Aishwarya Rai

ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी और इससे भी खास और दिलचस्प बात यह है कि इसी फिल्म के प्रीमियर के बाद अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था जिसे ऐश्वर्या ने भी स्वीकार किया और यह रील लाइफ से रियल लाइफ जोड़ी बन गई। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे फेमस और खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है।

यह खबर भी पढ़े: COVID-19 टीके को लेकर सीएम केजरीवाल ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर केंद्र सरकार मुफ्त में वैक्सीन उपलब्ध नहीं कराती है तो...

यह खबर भी पढ़े: शादी के सवाल पर शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- स्ट्रगलर होती तो मेरे बच्चे भी हो गए होते

Recommended

Spotlight

Follow Us