गोरखपुर में साधु की हसिया से गला काटकर हत्या, तालाब में मिला शव

Daily Hunt News 05-12-2020 16:53:37

गोरखपुर। हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के परमेश्वरपुर गांव में साधु की हसिया से गला काटकर हत्या कर दी गई। साधु का शव शनिवार को गांव के तालाब में उतराता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हसिया बरामद कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर तफ्तीश में जुट गई हैै। 

परमेश्वरपुर गांव के ललई कनौजिया (70) पुत्र स्व. संतु गांव के बाहर प्राथमिक विद्यालय के बगल में कुटी बनाकर अकेले रहते थे। वह साधु थे। उनके परिवार के लोग गांव में रहते हैं। शुक्रवार की रात साधु की पत्नी मनराजी उनके लिए भोजन लेकर कुटी पर गई थी, फिर घर वापस चली आई। शनिवार सुबह ग्रमीण जब विद्यालय की तरफ गए तो तालाब में साधु का शव देखकर शोर मचाने लगे। साधु की कुटी से लेकर तालाब तक खून के निशान मिले और बगल में हसिया भी खून से सना मिला। मृतक के दो लड़के बेचई व रघुनाथ हैं। मृतक के छोटे पुत्र रघुनाथ ने पुलिस को अज्ञात हत्यारों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। 

सीओ खजनी योगेंद कृष्ण नारायण ने बताया कि साधु की हत्या हुई है। मृतक के परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने कुछ नमूने जुटाए हैं। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

यह खबर भी पढ़े: IND vs AUS/ कल दूसरा टी20 मुकाबला जीतकर सीरीज अपने नाम करने उतरेगी टीम इंडिया, जानिए कैसी रहेगी संभावित प्लेइंग XI

यह खबर भी पढ़े: 'आश्रम' की बबीता ने शेयर किया VIDEO, बोलीं- दिन खराब गुजर रहा है? तो फिर सिर्फ...

Recommended

Spotlight

Follow Us