GHMC Elections: भाकपा ने की परिवहन मंत्री अजय को बर्खास्त करने की मांग

Daily Hunt News 02-12-2020 15:43:10

हैदराबाद। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव के मतदान के दौरान लोगों को रूपये बांटने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है।  भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) ने राज्य के परिवहन मंत्री अजय पुव्वाड़ा पर पैसे बांटने का आरोप लगाते हुए राज्य सरकार से मंत्री पुव्वाड़ा को बर्खास्त करने की मांग की है।

मंगलवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी राष्ट्रीय महासचिव के नारायण ने एक बयान में कहा कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में मतदान प्रक्रिया के दौरान गैर स्थानीय लोग हैदराबाद में रहना और चुनावी क्षेत्रों का दौरा करना चुनाव नियमों का उल्लंघन है। उन्होंने कहा कि कहा गया है कि मंत्री अजय ने मंगलवार को मतदान के दौरान कुकटपल्ली क्षेत्र के एक मतदान केंद्र के बाहर दिखाई दिए और उन्होंने स्थानीय युवाओं को कार के बोनट पर बैठकर मतदान करने से रोका। उन्होंने कहा कि चुनाव नियमों का उल्लंघन करने वाले मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करने से स्थानीय पुलिस डर रही है। महासचिव नारायण ने मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव से परिवहन मंत्री अजय को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने और मामले की जांच करने की मांग की।

दरअसल, कूकाटपल्ली फोरम मॉल के पास मंगलवार को मतदान के दौरान परिवहन मंत्री पुव्वाड़ा के कार में बैठ कर पैसे बांटने का आरोप लगाते भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया था। भाजपा कार्यकर्ताओं के हंगामा करने पर पुलिस ने लाठियां भी चलायी थीं। टीआरएस कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर मंत्री के काफिले पर हमला करने और उनके काफिले पर पथराव किया था।

यह खबर भी पढ़े: किसान आंदोलन : दिल्ली-हरियाणा के सभी बॉर्डर के बाद अब झड़ौदा बॉर्डर को भी हुआ सील

Recommended

Spotlight

Follow Us