मुहाना हत्याकांड मामला: हत्या के आरोप में फरार चल रहे महिला सहित दो व्यक्ति गिरफ्तार

Daily Hunt News 02-12-2020 15:09:28

जयपुर। मुहाना थाना पुलिस और दक्षिण जिला स्पेशल (डीएसटी) ने पैसों के लेनदेन को लेकर पुरानी रंजिश के चलते 28 अक्टूबर को एक मकान में युवक की हत्या कर फरार हुए महिला सहित एक व्यक्ति को बुधवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस फिलहाल आरोपितों से पूछताछ कर रही है। इस मामले में पुलिस ने एक मुख्य आरोपित को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। 

पुलिस उपायुक्त जयपुर (दक्षिण) मनोज कुमार ने बताया कि मुहाना थाना पुलिस और दक्षिण जिला स्पेशल (डीएसटी) ने  हत्या में आरोपित रामअवतार मीणा (32) निवासी गांव सवाईजयसिंहपुरा शिवदासपुरा और सुमनलता मीणा (28) निवासी गांव सवाईजयसिंहपुरा शिवदासपुरा हाल आनन्द विहार विस्तार मुहाना को गिरफ्तार किया गया है। दोनों को गांव के ही एक खेत में बने एक मकान से पकड़ा गया है,वहां दोनों अपनी पहचान बदलकर रह जयपुर,टोंक,सर्वाइ माधोपुर एवं दौसा में फरारी काट रहे थे। पुलिस पूर्व में हत्या के मुख्य आरोपित रमेश मीणा को गिरफ्तार कर चुकी है।

थानाधिकारी हीरालाल सैनी ने बताया कि गत 28 अक्टूबर को सवाईजयसिंहपुरा शिवदासपुरा निवासी कृष्ण कुमार गाडोदिया (37) का शव मुहाना के आनंद विहार विस्तार निवासी रमेश मीणा के मकान में मिली थी। पुरानी रंजिश के चलते रमेश मीणा ने अपने सहयोगियों की मदद से धारदार हथियार से वार कर कृष्ण कुमार की हत्या कर दी थी। जिसके बाद खून से लथपथ हालत में थाने पहुंचकर कहा था कि घर जाकर लाश उठा लो, मैंने एक व्यक्ति के सिर और गले पर धारदार हथियार से वार कर हत्या की है। जिसकी निशानदेही पर कृष्ण कुमार का शव पुलिस को मिला था।

यह खबर भी पढ़े: GHC का आदेश -जो लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं, उनसे जुर्माना वसूलना ही काफी नहीं, उनसे कोविड सेंटर में 5-6 घंटे करवाएं सेवा

यह खबर भी पढ़े: कहा था किसान की आय दुगनी होगी, लेकिन मित्रों की जेब भरी! झूठ और सूट-बूट की सरकार: राहुल गांधी

Recommended

Spotlight

Follow Us