कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड डेब्यू, इस फिल्म में आएगी नजर!

Daily Hunt News 02-12-2020 14:55:37

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन जल्द ही फिल्मों में आने वाली है। नूपुर को बॉलीवुड में जैकी भगनानी लॉन्च कर रहे हैं, जो इन दिनों बतौर निर्माता अधिक सक्रिय हैं। बता दें, नूपुर अक्षय कुमार के साथ फ़िलहाल गाने के म्यूज़िक वीडियो में फीचर हो चुकी हैं। नूपुर ने डेब्यू फ़िल्म के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। हालांकि, अभी फ़िल्म को लेकर जानकारी सामने नहीं आयी है। 

Nupur

पिछले महीने चर्चा उड़ी थी कि नूपुर ने टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म गनपत साइन कर ली है, क्योंकि इस फ़िल्म को भी जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसका फ़र्स्ट लुक जारी किया जा चुका है। मगर, नूपुर के प्रवक्ता का कहना है कि उनका बॉलीवुड डेब्यू बिल्कुल अलग फ़िल्म से होगा, जिसका एलान जल्द किया जाएगा।

Nupur

सूत्रों की मानें तो फ़िलहाल गाने में नूपुर की परफॉर्मेंस ने निर्माता जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख को प्रभावित किया, जिसके बाद उन्होंने उन्हें बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस लॉन्च करने का फ़ैसला किया। जैकी और दीपशिखा इससे पहले पूजा एंटरटेनमेंट के ज़रिए अलाया फर्नीचरवाला को जवानी जानेमन से बॉलीवुड में लॉन्च कर चुके हैं।

Nupur

कृति सेनन की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडेय में नज़र आएंगी। फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार एक गैंगस्टर का जो अभिनेता बनने की इच्छा रखता है। इस बीच, कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी, जो एक फिल्म निर्देशक बनने का सपने देखती है। 

यह खबर भी पढ़े: बटर चिकन खाने से इमरान हाशमी ने गवाएं अपने दो ऐब्स, बोले- चार ऐब्स आ गए...

Recommended

Spotlight

Follow Us