कंगना रनौत ने बहन रंगोली चंदेल को जन्मदिन पर दिया ये खास तोहफा, शेयर की कुछ तस्वीरें

Daily Hunt News 02-12-2020 14:32:51

मुंबई। कंगना रनौत की बहन एवं मैनेजर रंगोली चंदेल का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर कंगना ने अपनी बहन रंगोली को खास तोहफा देते हुए जन्मदिन की बधाई दी है। कंगना ने अपनी बहन को जन्मदिन में एक पप्पी गिफ्ट किया है, जिसकी कुछ तस्वीरें कंगना ने ट्विटर पर भी साझा की है।

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही कंगना ने लिखा-'हैप्पी बर्थडे टू माई वन एंड ओनली रंगोली। यूं तो रंगोली हमेशा हंसी मजाक करती रहती है, लेकिन अंदर से मैं जानतीं हूं कि वो एक मां है। यहां उनके परिवार में एक और सदस्य शामिल हुआ है। दोस्तों गप्पू चंदेल से मिलिए।'

कंगना ने ट्विटर पर तीन तस्वीरें शेयर की है, जिसमें से एक में कंगना रंगोली को पप्पी गिफ्ट कर रही है और रंगोली पप्पी को दुलार कर रही है। दोनों बहनों ने मिलकर पप्पी का नाम गप्पू चंदेल रखा है।

चंदेल रंगोली का सरनेम है और पप्पी का नाम गप्पू है। सोशल मीडिया पर कंगना के इस पोस्ट के जरिये फैंस उनकी बहन रंगोली चंदेल को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में बनी रहती है।

यह खबर भी पढ़े: GHC का आदेश -जो लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं, उनसे जुर्माना वसूलना ही काफी नहीं, उनसे कोविड सेंटर में 5-6 घंटे करवाएं सेवा

Recommended

Spotlight

Follow Us