सुशांत केस में चल रही जांच को लेकर बोले शेखर सुमन, इंतजार करना होगा, उनका भाग्य काम आता है

Daily Hunt News 29-11-2020 14:59:03

नई दिल्ली। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके केस को लेकर कानूनी पड़ताल जारी है। इस केस में अब तक मुंबई पुलिस के बाद CBI, NCB और ED तीन एजेंसीज जांच कर चुकी हैं। इस केस में इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में ड्रग्स केस का एंगल है। हालांकि, अभी तक सुशांत सिंह राजपूत के द्वारा उठाए गए आत्महत्या के कदम के पीछे की वजह सामने नहीं आ पाई है। लेकिन इस केस को लेकर लोग अभी भी सवाल उठा रहे हैं।  

Sushant Singh Rajput

हाल ही में अभिनेता शेखर सुमन ने भी  लेकर पोस्ट साझा किया है। शेखर सुमन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'मैं सोचता हूं कि सुशांत के केस में सभी तीन विभाग सीबीआई, एनसीबी और ईडी ने पूछताछ, जांच और गिरफ्तारी का अच्छा काम किया है। लेकिन मुझे लगता है कि सबूतों के अभाव में वो असहाय हैं। इसलिए हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि उनका भाग्य काम आता है'।  

Sushant Singh Rajput

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तक कई एंगल से पड़ताल हो चुकी है। वहीं जब ईडी ने इस केस में ड्रग्स एंगल से जांच की तो इस केस में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार भी किया था। रिया पर सुशांत के परिवार ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। 

यह खबर भी पढ़े: रणबीर और आलिया स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का बजट होगा 300 करोड़ के पार

Recommended

Spotlight

Follow Us