ड्रग्स कनेक्शन: मशहूर कामेडियन भारती सिंह को NCB ने किया गिरफ्तार, घर से बरामद हुआ उच्च स्तर का गांजा

Daily Hunt News 21-11-2020 19:10:46

मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रेस रिलीज में जानकारी दी गई है कि "21.11.2020 को NCB ने खारडांडा इलाके में छापा मारा और LSD (व्यावसायिक मात्रा), गांजा (४० ग्राम) और नाइट्रजेपाम (साइकोट्रोपिक दवाएं) सहित विभिन्न दवाओं के साथ 21 साल की उम्र के एक तस्कर को पकड़ा। 

पिछले इनपुट के साथ अनुवर्ती कार्रवाई में और एनसीबी ने 21.11.2020 को दो अन्य स्थानों पर छापा मारा, जिसमें प्रोडक्शन ऑफिस और हाउस ऑफ एक्टर / कॉमेडियन भारती सिंह और दोनों स्थानों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया।  सुश्री भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया दोनों ने गांजे का सेवन स्वीकार किया। भारती सिंह को एनडीपीएस अधिनियम 1986 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया और श्री हर्ष लिम्बाचिया से पूछताछ चल रही है। इसके अलावा अपराध संख्या में एमडी की जब्ती के बाद, 33/2020, NCB टीम ने दो फरार लोगों को भी पकड़ा है। 

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात को एनसीबी ने अंधेरी में एक ड्रग्स पेडलकर को गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ के बाद एनसीबी की टीम ने शनिवार सुबह कामेडियन  भारती सिंह के घर छापा मारा और उच्च स्तर का गांजा बरामद किया है। छापे के वक्त भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया घर पर मौजूद थे।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी ने फिल्म जगत पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया था। एनसीबी ड्रग्स मामले में फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित फिल्म जगत से जुड़े दर्जनों लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इसी तरह एनसीबी अब तक फिल्म अभिनेत्री  रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल से पूछताछ कर चुकी है। 

Recommended

Spotlight

Follow Us