फिल्म जगत पर NCB शिकंजा, भारती सिंह व पति हर्ष लिंबाचिया की मौजूदगी में घर से ड्रग बरामद

Daily Hunt News 21-11-2020 18:12:17

मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने टीवी कलाकार भारती सिंह के घर छापा मारकर ड्रग बरामद की है। छापे के वक्त भारती सिंह व उनके पति हर्ष लिंबाचिया घर पर ही मौजूद थे। एनसीबी ने दोनों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। 

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने फिल्म जगत पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया था। शुक्रवार की रात को एनसीबी ने अंधेरी में एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया था। उसी ड्रग पेडलर से पूछताछ के बाद शनिवार को सुबह समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी टीम ने भारती सिंह के घर पर छापा मारा। इसके बाद एनसीबी की टीम अंधेरी के वर्सोवा, लोखंडवाला आदि इलाकों में छापामार कार्रवाई कर रही है। एनसीबी की ओर अभी तक इस संबंध में कोई जानकारी मीडिया को नहीं दी गई है, इसलिए भारती सिंह के घर बरामद ड्रग के बारे में अधिकृत जानकारी नहीं मिल सकी है।

VIDEO:

एनसीबी ड्रग मामले में फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती व उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर चुकी है। अब तक एनसीबी फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर चुकी है। फिल्म जगत में फैले ड्रग कनेक्शन को उजागर करने के लिए एनसीबी तेजी के साथ जांच-पड़ताल कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: Corona Effect: किसी भी समारोह में अब अधिकतम 100 लोग ही हो सकेंगे शामिल

Recommended

Spotlight

Follow Us