दुष्कर्म के बाद आरोपी युवक ने इंटरनेट पर वायरल किए युवती के फोटो, मामला दर्ज

Daily Hunt News 21-11-2020 16:36:30

बागपत। जिले के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती ने शनिवार को एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पीड़ित ने बताया कि उनके परिवार में ही एक व्यक्ति के पास रिश्तेदारी के कारण मुजफ्फरनगर के एक गांव के युवक का आना जाना रहता है। उसने बताया कि गत जून 2019 की शाम मंदिर में जा रही थी तो उस आरोपी युवक ने उसे खेत में खींच लिया और दुष्कर्म किया। तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और उसके फोटो भी खींच लिए। यह भी धमकी दी कि घटना के बारे में किसी को बताया तो फोटो इंटरनेट सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। इसके बाद आरोपी ने उसे वहां से भगा दिया और बाद में मिलने की कोशिश करता रहा।

पीड़ित ने बताया कि अगस्त 2019 में वह कोचिंग के लिए मेरठ गई तो आरोपी ने उसका पता निकाल लिया और उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर वह उससे नहीं मिलोगी तो फोटो मीडिया पर वायरल कर देगा। यह भी धमकी दी कि उसके पिता वेब भाई को भी गोली मार देगा, जिसके बाद वह डर गई और इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी ने कई बार उसके साथ गाड़ी में कई बार दुष्कर्म किया। 

गत 16 अगस्त 2020 को उसने कोर्ट मैरिज करने का दबाव बनाया। उसने कोर्ट मैरिज करने से इंकार कर दिया तो आरोपी ने फोन पर धमकी दी कि यदि कोर्ट मैरिज नही की और पुलिस में शिकायत की तो उसके पिता और भाई को जान से मार देगा। उसके बाद आरोपित ने उसके फोटी इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए। आरोपी ने उससे कहा कि उसके संबंध एक केंद्रीय मंत्री से हैं इसलिए उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

इस बाबत सीओ आलोक सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

यह खबर भी पढ़े: भाजपा नेताओं को बाहरी कहने वाले तृणमूल नेताओं पर दिलीप घोष का पलटवार, पूछा प्रशांत किशोर कहां से हैं ?

यह खबर भी पढ़े: ब्रेकअप के बाद आया कृष्णा श्रॉफ के ब्वॉयफ्रेंड का ये हैरान कर देने वाला पोस्ट, क्या आपने देखा?

Recommended

Spotlight

Follow Us