Drug case: भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को NCB ने हिसारत में लिया, छापेमारी में ड्रग्स बरामद

Daily Hunt News 21-11-2020 14:59:59

नई दिल्ली। एनसीबी की टीम ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हिरासत में ले लिया है। एनसीबी ने आज सुबह कमीडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापा मारा था। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज शनिवार सुबह भारती सिंह के घर पर छापा मारा। छापेमारी में ड्रग्स बरामद होने की जानकारी सामने आई है। 

bharti singh

बताया जाता है कि उनके घर पर घंटों तक छापामारी चली, जिसके बाद एनसीबी भारती सिंह और उनके पति हर्ष को अपने साथ ले गई। भारती के साथ ही उनके पति हर्ष को समन जारी हुआ था।

bharti singh

एनसीबी, मुंबई के जोनल डायरेक्टर ऑफिसर समीर वानखेडे ने बताया, 'भारती और उनके हसबैंड दोनों को नशीले पदार्थ रखने के मामले में सवाल जवाब के लिए हिरासत में ले लिया गया है।' एएनआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है, जिसमें कहा गया है, 'मुंबई में कमीडियन भारती सिंह के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का छापा पड़ा है।'

bharti singh

ड्रग्स से जुड़े मामले की तहकीकात को लेकर एनसीबी की टीम अब भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के फ्लैट तक पहुंच चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके घर से कुछ मात्रा में संदिग्ध पदार्थ बरामद किया गया है। भारती और हर्ष को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी की ओर से दोनों को समन भेज गया था।

यह खबर भी पढ़े: ब्रेकअप के बाद आया कृष्णा श्रॉफ के ब्वॉयफ्रेंड का ये हैरान कर देने वाला पोस्ट, क्या आपने देखा?

Recommended

Spotlight

Follow Us