Love Triangle/ पत्नी की तलाश में दोस्त के घर पहुंचा पति, फ्लैट में सड़ रहे थे दोनों के शव, जानिए कैसे हुई मौत?

Daily Hunt News 21-11-2020 14:05:01

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स अपनी लापता पत्नी की तलाश करते हुए जब अपने सबसे करीबी दोस्त के घर पहुंचा तो उसकी पत्नी और उसके दोस्त का शव सड़ी-गली हालत में पड़ा मिला। पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला की हत्या करने के बाद पीड़ित के दोस्त ने अपना गला काट लिया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार शाम को दोनों शव ठाणे के अंबरनाथ इलाके में एक फ्लैट से बरामद हुए। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अंबरनाथ पुलिस के अनुसार, 36 साल की जयंती शाह 17 नवंबर से लापता थीं और उनके पति अजित ने शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

कई दिन तक खोजने के बाद भी जब जयंती नहीं मिली तो अजित ने गुरुवार को संदीप को फोन किया। संदीप का फोन भी बंद आया। इसपर उसे थोड़ा संदेह हुआ। वह संदीप से मिलने उसके घर पहुंचा तो उसके फ्लैट का दरवाजा खुला हुआ था। अजित जैसे ही बेडरूम में पहुंचा दोनों के शव फर्श पर पड़े हुए थे। पूरे कमरे में खून फैला हुआ था और शव लगभग सड़ चुके थे।

पुलिस को संदीप सक्सेना के शव के पास से एक स्टोन ग्राइंडर कटर बरामद हुआ है। माना जा रहा है कि संदीप ने इसी से अपना गला काटा है। संदीप ने पहले जयंती की हत्या की और बाद में खुद का भी गला काट लि‍या। दोनों के बीच संबंधों और हत्या के कारणों की पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक सक्सेना और अजित, अंबरनाथ में एक निजी फर्म में काम करते थे। दोनों अच्छे दोस्त थे और सक्सेना अकसर उनके घर आया करता था। माना जा रहा है कि इसी दौरान वह जयंती के करीब आया होगा। पुलिस को दिए अपने बयान में भी अजित ने दोनों के बीच दोस्ती की बात को कबूल किया है। पुलिस ने इस मामले में हत्या और आत्महत्या का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक अजित को क्लीन चिट नहीं दी है।

यह खबर भी पढ़े: बड़ी खबर/ कुछ शर्तों के साथ 27 नवंबर से खुल जाएगा करतारपुर कॉरिडोर, सरकार जल्द जारी करेगी SOP

 

Recommended

Spotlight

Follow Us