छपरा में 20 वर्षीय महिला की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक के किनारे फेंका

Daily Hunt News 21-11-2020 13:58:27

छपरा। जिले के कोपा थाना क्षेत्र के अनवल के टोला गांव में एक महिला की हत्या को हर ससुराल वालों ने साक्ष्य मिटाने के लिए रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया, जिसे शनिवार को कोपा थाना की पुलिस ने बरामद किया और सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर मृतका के मायके वालों को सौंप दिया।

कोपा थानाध्यक्ष अजय कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतका के पिता ने दहेज के लिए हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए शव को रेलवे ट्रैक के किनारे फेंके जाने का आरोप लगाया है, हालांकि खबर लिखे जाने तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सका है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतका की पहचान कोपा थाना क्षेत्र के अनवल के टोला गांव निवासी दीपक प्रसाद कुशवाहा की पत्नी 20 वर्षीय शोभा देवी के रूप में की गई है। उसका मायके बनियापुर थाना क्षेत्र के पैगंबर पुर गांव में है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला का शव पियानो रेलवे समपार फाटक से 100 मीटर पूरब तथा रेलवे ट्रैक से 4 मीटर दक्षिण पाया गया। महिला के सिर पर चोट के गहरे निशान पाया गया है। ऐसी आशंका है कि महिला की हत्या सिर पर गंभीर वार कर किया गया है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। घटना के बाद से मृतका के परिजन फरार बताए जा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: दो साल भी नहीं चला IAS टॉपर्स टीना डाबी और अतहर खान का रिश्ता, राहुल गांधी का पुराना ट्वीट हुआ वायरल

Recommended

Spotlight

Follow Us