पाकिस्तान: रेल मंत्री ने विपक्ष को खतरनाक नतीजों के लिए चेताया

Daily Hunt News 31-10-2020 19:19:11

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद ने शनिवार को विपक्ष को चेतावनी देते हुए कहा कि देश के खिलाफ उन लोगों ने जो रवैया अख्तियार किया है, उसके नतीजे खतरनाक हो सकते हैं। लाहौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए शेख रशीद अहमद ने कहा कि विपक्षी दल अपने हद में रह कर सियासत की लड़ाई लड़ सकते हैं पर उन्हें पूरे देश के खिलाफ मोर्चा खोलने का कोई हक नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि क्यों नवाज शरीफ ने अयाज सादिक को सामने लाए जो कि ढाई साल से शांत बैठे हुए थे। यह सब नवाज और मरियम के इशारे पर हो रहा है। पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) के नेता अयाज सादिक के भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के हालिया टिप्पणी ने सशस्त्र बलों को दुख और चोट पहुंचाई है।

उन्होंने प्रधानमंत्री इमरान खान के बारे में कहा कि उन्होंने कभी भी विपक्ष से बात करने से मना नहीं किया है। बातचीत के दरवाजे कभी बंद नहीं हैं। अगर पीपीपी और पीएमएल(एन) मिल सकते हैं तो कोई भी पार्टी मिल सकती है। बातचीत और समझौते राजनीति के अंग हैं।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान में 11 विपक्षी दलों के गठबंधन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट ने हलचल मचा रखी है। इस गठबंधन ने गुजरांवाला, कराची और बलूचिस्तान में 3 बड़ी रैलियां कीं, जिसमें देश भर के हजारों लोगों ने भाग लिया। इस गठबंधन का मुख्य लक्ष्य इमरान खान की सरकार की विदाई है।

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: पाकिस्तान में 13 वर्षीय ईसाई लड़की आरज़ू रज़ा का अपहरण करके जबरदस्ती इस्लाम कबूल करवाया

Recommended

Spotlight

Follow Us