IPL 2020 KXIP vs RR Live Streaming: राजस्थान की प्ले आफ में पहुंचने की उम्मीदे बरकरार, पंजाब को 7 विकेट से हराया

Daily Hunt News 30-10-2020 19:04:15

Punjab vs Rajasthan, 50th Match in Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi live starts: आज आईपीएल के रोचक मुकाबले में पंजाब को राजस्थान रॉयल्स ने सात विकेट से हरा दिया। पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाये थे और राजस्थान को जीत के लिए 186 रन का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने 17.3 ओवर में 186 रन बना लिये। 

 

इससे पहले पंजाब ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 185 रन बनाए। क्रिस गेल टी20 में 1000 छक्के लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। वे 99 रन के निजी स्कोर पर जोफ्रा आर्चर की गेंद पर बोल्ड हो गए। गेल ने अपने पारी में 6 चौके और 8 छक्के लगाए। वे आईपीएल में दो बार 99 रन बनाने वाले इकलौते बल्लेबाज हैं। केएल राहुल 41 गेंद पर 46 रन बनाकर आउट हो गए। राहुल ने अपनी पारी में 3 चौके और दो छक्के लगाए। राहुल और गेल ने दूसरे विकेट के लिए 120 रनों की साझेदारी की।

प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद जगाए रखने के लिए दोनों टीमों के लिए ये मैच जीतना बेहद अहम है। लगातार तीन बड़ी टीमों को हराकर आत्मविश्वास से भरी किंग्स इलेवन पंजाब शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी।

टूर्नामेंट की शुरूआत में लगातार हार का सामना कर रही केएल राहुल की टीम के प्रदर्शन में चमत्कारिक बदलाव आया है। उसने लगातार पांच जीत दर्ज करके शीर्ष चार में जगह बना ली है। फिलहाल वो 12 मैचों में 12 अंक लेकर चौथे स्थान पर है जबकि रॉयल्स 12 मैचों में दस अंक लेकर सातवें स्थान पर है।

Kings XI Punjab (Playing XI): KL Rahul(w/c), Mandeep Singh, Chris Gayle, Nicholas Pooran, Glenn Maxwell, Deepak Hooda, Chris Jordan, Murugan Ashwin, Ravi Bishnoi, Mohammed Shami, Arshdeep Singh

Rajasthan Royals (Playing XI): Robin Uthappa, Ben Stokes, Steven Smith(c), Sanju Samson(w), Jos Buttler, Riyan Parag, Rahul Tewatia, Jofra Archer, Shreyas Gopal, Varun Aaron, Kartik Tyagi

Recommended

Spotlight

Follow Us