जोधपुर: पंचायत भवन निर्माण को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दो लोगों की मौत, आठ घायल

Daily Hunt News 30-10-2020 22:34:02

जोधपुर। जिले के निकटवर्ती चाखू पुलिस थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर शाम पंचायत भवन निर्माण को लेकर दो पक्ष के लोग आमने सामने हो गए। मारपीट और लाठी भाटा जंग में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन लोग चोटिल हुए है। जिन्हें उपचार के लिए बीकानेर और फलेादी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने रात तक पांच लोगों को राउण्डअप किया है। 

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राहुल बारहठ ने बताया कि चाखू में पंचायत भवन निर्माण को लेकर चारण समाज से जुड़े दो पक्ष के लोग आमने सामने हो गए। शुक्रवार की शाम को पटवारी भवन का नाप लेने आया था। तब समाज से जुड़े कई लोग मौजूद थे। पटवारी के जाने के बाद ये लोग भवन निर्माण की बात को लेकर एक दूसरे से उलझ गए। बाद में इनके  बीच लाठी भाटा जंग वाली स्थिति बन गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची। तब तक आठ दस लोग घायल भी हो गए। सभी को उपचार के लिए बीकानेर के कोलायत अस्पताल एवं फ लोदी भेजा गया। दो लोगों की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन  लोग घायल है। दो घायलों का फलेादी चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। ढाधरवाला गाँव में दो व्यक्तियों की हत्या हो गई है। मृतकों के नाम लिछ्छूदान चारण व मगदान चारण बताए जा रहे हैं। घायलों को पीबीएम में भर्ती करवाया गया है। 

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक बाहरठ ने बताया कि मामला बीकानेर सीमा से सटे जोधपुर जिले के चाखू थाना क्षेत्र के ढ़ांढऱवाला गांव का है। चाखू कोलायत की सीमा के पार पड़ता है।

यह खबर भी पढ़े: ​ब्रह्मोस ​सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल ​ने ​4​,​000 किमी​.​ दूर​ से ​जहाज को ​बनाया ​​निशाना

Recommended

Spotlight

Follow Us