फ्रांसीसी राष्ट्रपति के खिलाफ जाकिर नाइक ने उगला जहर, बोले- दर्दनाक सजा मिलेगी

Daily Hunt News 30-10-2020 21:45:00

नई दिल्ली। पिछले दिनों इस्लाम पर विवादित टिप्पणी के बाद फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों का हर जगह विरोध देखने को मिल रहा है। इसी प्रदर्शन की आड़ में आकर जाकिर नाइक ने अपने भकड़ाऊ एजेंडे को आगे बढ़ाने की कोशिश की है। 

फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ जहर उगलते हुए जाकिर नाइक ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'अल्लाह के दूत को गाली देने वालों को एक दर्दनाक सजा मिलेगी। जिस तरह से मैक्रों के खिलाफ मुस्लिम देश लामबंद हो रहे हैं, जाकिर नाइक के पोस्ट को भी उसी संदर्भ में देखा जा रहा है। 

हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब जाकिर नाइक ने इस तरह का भड़काऊ पोस्ट लिखा हो। इससे पहले भी जाकिर नाइक कई बार भारतीयों के खिलाफ विवादित बोल के कारण सुर्खियों में रहा है। पिछले दिनों जाकिर नाइक ने कहा था कि पैगंबर मोहम्‍मद की आलोचना करने वाले भारत के गैर मुस्लिमों को मुस्लिम देशों को जेल में डाल देना चाहिए। उसने कहा कि पैगंबर की अलोचना करने वाले ज्‍यादातर लोग बीजेपी के भक्‍त हैं। 

सिर्फ इतना ही नहीं भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए जाकिर नाइक ने कहा था कि अगली बार जब ये गैर मुस्लिम लोग खाड़ी देशों में मसलन कुवैत, सऊदी अरब या इंडोनेशिया में आएं तो उनकी जांच की जानी चाहिए और यह पता लगाना चाहिए कि इन्होंने कभी और कहीं पैगंबर या इस्लाम के बारे में अपमानजनक टिप्‍पणी तो नहीं की है। 

यह खबर भी पढ़े: चीन के मसले पर राहुल फिर हमलावर, पूछा- किसे मिले अच्छे दिन ?

Recommended

Spotlight

Follow Us